ऐश को किस करते पकड़े गये थे सलमान, जाने दूसरे एक्टर के नाम
/

ऐश्वर्या-सलमान से लेकर बॉलीवुड के ये सितारे चोरी छिपे प्यार करते हुए पकड़े गये

आज के दौर में युवा चोरी छिपे रोमांस का मौका ढूंढ ही लेते हैं। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स को भी प्यार के लिए लुका-छिपी करनी पड़ती है। सेलिब्रिटी वाली जिंदगी में वो भी कैमरों और फैन से बचकर कुछ पल बिताना चाहते हैं। कई बार इन लोगों को स्पॉट भी कर लिया जाता है जिसके बाद ये और इनके चर्चे वायरल हो जाते हैं। कई बार बॉलीवुड के ये स्टार्स विवादों में भी आ जाते हैं। जिसके चलते उन्हें असमंजस का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे जो इं हालातों में देखें गए हैं।

सनी देओल – डिपल कपाड़िया

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के बीच 80 के दशक में बहुत गहरा रिश्ता बन चुका था। वो दोनो आए दिन रोमांस करते देखे जा चुके थे। वो फिल्म मंजिल के दौरान कई बार साथ दिखे थे। गौरतलब है कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया कई बार विदेशों में रोमांस करते देखे गये हैं।

रणबीर कपूर – महिरा खान

एक वक्त था जब माहिरा खान और रणवीर कपूर के रिश्ते की खबरें खूब वायरल होती थी। बॉलीवुड के इन स्टार्स के रिश्तों को लेकर कोई खबरें पुख्ता तो नहीं थीं, लेकिन वो एक बार न्यूयार्क में धूम्रपान करते देखें गए थे, जिसके बाद से इसको लेकर ज्यादा चर्चाएं हुई थीं दोनों काफी कम समय के लिए एक साथ थे।

रणबीर कपूर – कैटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का कई अभिनेत्रियों से रिश्तों क रिकार्ड रहा है। कैटरीना कैफ से उनकेे रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं। कैटरीना के साथ एक बार वो स्पॉट किए गए थे जिस दौरान कैट बिकिनी में थीं।

इसके अलावा रणबीर कपूर कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं जिनमें कैट के अलावा दीपिका, माहिरा शामिल हैं। वहीं इस वक्त वो आलिया भट्ट के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं।

शाहरुख खान – प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के किंग खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ होने की खबरें खूब चलीं थी। जिसके बाद ये भी कहा गया था कि वो प्रियंका के साथ सीक्रेट रिलेशन में हैं और वो गौरी खान को तलाक भी दे देंगे। ये सारी चर्चाएं डॉन फिल्म की दौरान हवा में थी बाद में सबका पटक्षेप हो गया था।

सलमान खान – ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कपल रहे ऐश्वर्या राय और सलमान खान भी एक बार तब स्पॉट किए गए थे जब वो ऐश्वर्या को उनके घर ड्राप करने गए थे और किस करते हुए नजर आए थे। उनकी लव स्टोरी की चर्चाएं खूब थीं। ऐसा भी कहा जाता है कि ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्म में ऐश्वर्या को काम दिलाने में सलमान की बड़ी भूमिका थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

चोरी के इल्जाम से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी, पुलिस से थी त्रस्त |

8 महीने में 6 लोगों से की शादी, शादी के अगले दिन दुल्हन करती थी ये काम |

बड़ा खुलासा: दिशा की मौत के 3 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, जाने सच |

सोनू सूद ने 4 बच्चो को लिया गोंद, कहा मै उठाऊंगा सारा खर्चा |

जाने कौन है धनश्री जिससे अचानक युजवेंद्र चहल ने की सगाई |