बॉलीवुड के इस खलनायक की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में 80 के दशक की फिल्मों में खलनायक की भूमिका काफी अहम हुआ करती थी। दर्शक हीरो से ज्यादा अधिक खलनायक के किरदार को पसंद करते थे। वहीं उस जमाने में कई मशहूर विलेन रहे थे, जिन्होंने फिल्मों के अंदर खलनायक का किरदार निभाने में अपनी पूरी जी जान लगा दी। बॉलीवुड फिल्मों में कई खलनायकों रहे, जिनमें से एक ओम शिवपुरी भी हैं।

अपने निगेटिव रोल से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले ओम शिवपुरी ने 70 के दशक में कई फिल्मों में दमदार काम किया है। लेकिन आज हम आपको कई सुपरहिट फिल्में देने वाले ओम शिवपुरी की बेटी के बारे में बताने जा रहें हैं।

ओम शिवपुरी की बेटी रितु शिवपुरी दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं। रितु 90 के दशक की एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा जगत में काम किया है।

बॉलीवुड के इस खलनायक की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

रितु का जन्म 22 जनवरी 1975 को मुंबई में हुआ था। इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1993 में फिल्म “आंखें” से की थी, जिसमें रितु ने मेन एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म अच्छी कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल भी हुई थी।

एक्ट्रेस रितु ने भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में अपने करियर को बुलंदियों पर पहुंचाने की सोची थी। मगर अफसोस इनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई।

बॉलीवुड के इस खलनायक की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

जिसके चलते रितु ओमपुरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को टाटा बाय-बाय कह दिया। वहीं रितु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर रितु की फैन फ़ॉलोइंग काफी अच्छी है।

बॉलीवुड के इस खलनायक की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

वह अपनी खूबसूरत और आकर्षित फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर ही शेयर करती रहती है। वहीं रितु शिवपुरी अब पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं।

बॉलीवुड के इस खलनायक की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

रितु शिवपुरी आज भी सुंदरता में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई खूबसूरत अभिनेत्रिओं को टक्कर देतीं हैं। इनकी खूबसूरती और हॉट लुक के लोग कायल हैं। बताते चलें कि रितु ने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक 16 फिल्मों में काम किया है। जिनमें से लज्जा, हद कर दी आपने, शक्ति: द पावर, ऐलान जैसी सफल फिल्में शामिल हैं। इनकी आखिरी फिल्म “इक जिंद इक जान” साल 2006 में आई थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के पति हैं अरबपति |

आसमान छूने वाला है सोने का भाव, आज सस्ता सोना खरीदने का अंतिम मौका |

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेहता साहब एक एपिसोड की लेते हैं इतनी फ़ीस |

भारती ने किया कपिल की बीवी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा |

साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन असल जिंदगी में हैं काफी बोल्ड |

Leave a comment

Your email address will not be published.