भारती सिंह ने कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी का खोला ये राज
/

भारती ने किया कपिल की बीवी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा, कहा- घर पर ढेरों नौकर होने के बावजूद गिन्नी….

मुंबई : कपिल शर्मा ने अपने काम और कड़ी मेहनत के जरिये जो मुकाम हासिल की है, जिसकी बदौलत कपिल शर्मा को देश के हर घर के लोग पहचानते हैं. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है, जो आज लोग उन्हें दुनियाभर में पहचानते हैं. कपिल का नाम ही शो का वजन बढ़ा देता है. चलिए आज हम आपको बताते हैं कपिल के निजी जिंदगी के बारे में…..

कॉमेडियन होने के साथ बेहतरीन गायक भी हैं कपिल

कपिल शर्मा हिंदी टीवी जगत के हास्य अभिनेता हैं. फरवरी 2013 में कपिल फोर्ब्स इंडिया पत्रिकाओं में शीर्ष 100 हस्तियों के बीच में चुने गए थे. कपिल अपने शो के अलावा अब्बास मस्तान की “किस किसको प्यार करूँ” और करन जौहर की फ़िल्म में भी नज़र आए थे. कपिल शर्मा एक बहुत अच्छे गायक भी हैं. इन्होनें अपनी आवाज कई सारे गानों में दी है.

शो में काम कर रही कपिल की टीम बन चुकी है एक फैमिली

सोनी टीवी के कॉमेडी शो के महत्वपूर्ण किरदार भारती सिंह और कृष्णा ने शो का लेवल और भी बढ़ा दिया है. सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर पहले से ही इस शो से जुड़े हुए हैं. इतने समय से एक साथ करते-करते इनकी टीम एक परिवार की तरह हो गयी है. सभी एक साथ स्क्रिप्ट डिस्कश करने कपिल के घर जाते हैं.

भारती ने कहा “कपिल शर्मा की पत्नी बेहद खुशदिल और प्यारी हैं”

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने कपिल के घर होने वाली पार्टी और गिन्नी चतरथ के बारे में कई सारे राज़ खोले. इंटरव्यू में भर्ती ने बताया कि जब भी कभी कपिल के घर पार्टी होती है तो गिन्नी शो की पूरी टीम का बहुत ख्याल रखती हैं. भारती ने कहा, कि

“गिन्नी सबकी पसंद का ख्याल रखती हैं. हम जब भी वहां जाते हैं, तो हमें एक-से-एक खाना खाने को मिलता है. यह सब गिन्नी खुद मैनेज करती हैं. वह बेहद खुशदिल और प्यारी हैं”.

कपिल शर्मा की शानदार वापसी से खुश हैं भारती

जब भार्ती से कपिल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,

“कपिल भैया बेहतरीन शख्स हैं. हर कोई बुरे और कठिन समय से गुजरता है, लेकिन मैं खुश हूं कि उन्होंने शानदार वापसी की है”.

कपिल गिन्नी से एक ऑडिशन के दौरान मिले थे

कपिल अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ को काफ़ी लंबे टाइम तक डेट करने के बाद साल 2018 में शादी रचाई. शादी के एक साल बाद दिसम्बर 2019 को गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया. कपिल अब बेटी अनायरा के पिता बन चुके हैं.

कपिल की लव स्टोरी किसी फिल्म के लव स्टोरी से कम नहीं थी. आपको बता दें कि कपिल को जब गिन्नी से प्यार हुआ तो उनकी मां जानकी बेटे का रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गई थीं. एक ऑडिशन के दौरान कपिल की गिन्नी से मुलाकात हुई थी.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

शादी के लिफाफे में कितने रुपए रखते हैं बॉलीवुड स्टार्स, अमिताभ बच्चन ने बताई सच्चाई |

विभीषण नहीं बल्कि मंदोदरी की वजह से हुई थी रावण की मृत्यु, जानिए कैसे |

बॉलीवुड के इस खलनायक की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

शादीशुदा होते हुए भी इन 6 भारतीय खिलाड़ियों ने दूसरे लड़कियों से बनाये सम्बंध |

इन 6 लोगों के साथ रहा है महेश भट्ट की बेटी आलिया का रिलेशन, एक ने खुद कर दिया था रिजेक्ट |