सुशांत के वकील विकास सिंह पर भड़के चेतन भगत, जानिए पूरी कहानी

सुशांत सिंह के मौत के केस में एम्स ने अपनी रिपोर्ट सामने लाकर ज्यादा से ज्यादा चीजें क्लियर कर दी है तो वहीं सी बी आई ने भी एम्स की रिपोर्ट को सही माना है, लेकिन सुशांत सिंह के वकील विकास सिंह अभी भी  एम्स की रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं। ऐसे में लेखक चेतन भगत ने विकास सिंह पर गुस्सा जाहिर किया है। आपकों बता दें कि एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाने को लेकर चेतन भगत ने एडवोकेट विकास सिंह को फटकार लगाई है। हाल ही में एम्स के पैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या की थी, उनका मर्डर नहीं हुआ था। इसके बाद सुशांत के पिता के के सिंह के वकील विकास सिंह ने एम्स पैनल की फाइंडिंग को करप्ट बताया था और सीबीआई को नई फॉरेंसिक टीम बनाने के लिए कहा था।

चेतन भगत ने लगाई फटकार

सुशांत के वकील विकास सिंह पर भड़के चेतन भगत, जानिए पूरी कहानी

वकील विकास सिंह की बातों को सुनकर भड़के चेतन भगत ने कहा कि मैं कभी एम्स नहीं गया, लेकिन आप दावा कर रहे हैं कि एम्स करप्ट है? एक ऐसा संस्थान जहां जॉब और एडमिशन मुश्किल से मिलता है। यह तो ऐसा है जैसे आप कह रहे हैं कि दिल्ली आईआईटी करप्ट है। मैं नाराज हो जाऊंगा। कोई सबूत दीजिए।

चेतन भगत ने आगे कहा कि आप सिर्फ इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उन्होंने जो कहा, वह आपको पसंद नहीं आया। इसलिए यह जरूर गलत होना चाहिए? क्योंकि यहां ईमानदार तो आप अकेले ही हैं। आपकों बता दें कि चेतन भगत की कई किताबे हैं जिनपर बॉलीवुड में फिल्में बन चुकी हैं

विकास सिंह ने सीबीआई निर्देशक को लिखा पत्र

सुशांत के वकील विकास सिंह पर भड़के चेतन भगत, जानिए पूरी कहानी

सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने एम्स की रिपोर्ट को करप्ट बताते हुए सीबीआई निर्देशक को पत्र लिखा उन्होंने अपने पत्र में एम्स की फॉरेंसिक टीम की जांच पर सवाल खड़े किए। साथ ही रिपोर्ट को दोषपूर्ण बताया था। विकास सिंह ने अपने पत्र में दूसरी फॉरेंसिक टीम बनाने की भी अपील की थी। विकास सिंह ने अपने पत्र में कहा कि मामले की जांच के लिए सीबीआई द्वारा गठित दूसरी फॉरेंसिक टीम को भेजा जाना चाहिए।

यह भी पढ़े: सुशांत के 15 करोड़ का खुला राज, जानिए कहाँ हुआ खर्च

यह भी पढ़े: PM REPORTS से खुला राज, इतने घंटे पहले हो गयी थी सुशांत की मौत

यह भी पढ़े: सुशांत समेत इन बॉलीवुड सितारों की मौत अब तक है अनसुलझा रहस्य

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.