सुशांत सिंह के 15 करोड़ का खुला राज, जानिए कहाँ हुआ खर्च
/

सुशांत के 15 करोड़ का खुला राज, जानिए कहाँ हुआ खर्च

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई तरह के नए-नए खुलासे हो चुके हैं. सीबीआई भी इस केस की जांच में लगातार लगी हुई है. एम्स की रिपोर्ट आने के बाद यह भी साबित हो चुका है कि, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई, बल्कि उन्होंने खुद अपनी जान ली है. इस केस में प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत के बैंक खातों के बारे में हेराफेरी होने से भी मना कर दिया है. जांच एजेंसियों का मानना है कि, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले गलतफहमी में आरोप लगा रहे हैं.

ईडी सूत्रों ने दी जानकारी

प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि, ” सुशांत के परिवार को उनके बैंक अकाउंट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. जिस वजह से सुशांत के परिवार वालों को उनके आर्थिक मामलों के बारे में भी कोई खबर नहीं है”. ईडी द्वारा जांच अभी लगातार जारी है. सुशांत के बैंक अकाउंट से छेड़छाड़ के बारे में अभी कोई खास सबूत भी हासिल नहीं हो पाए हैं.

 

 

जांच एजेंसियों ने अपने जानकारी साझा करते हुए यह भी बताया कि, ”सुशांत के अकाउंट से रिया के अकाउंट में कोई भी ट्रांजैक्शन नहीं किया गया है. ऐसे किसी भी बड़े अमाउंट का ट्रांजैक्शन नहीं हुआ है, भले ही छोटे-मोटे लेन-देन का पहले ट्रांजैक्शन हुआ हो”.

यह भी पढ़े:KBC 12: अमिताभ बच्चन ने पूछा सुशांत से जुड़ा ये सवाल

सुशांत और रिया चक्रवर्ती एक साथ यूरोप टूर पर गए थे

सुशांत और रिया चक्रवर्ती एक साथ यूरोप टूर पर गए थे, जहां पर सुशांत नहीं रिया के सारे खर्चे उठाए थे. इसके बाद सभी को यह संदेह है कि, इस बड़े ट्रांजैक्शन से रिया का लेनदेन अवश्य है.

सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर आरोप लगाया था कि, रिया ने ₹ 15, 0000000 की हेराफेरी की थी. ईडी के द्वारा बताई गई जानकारियों के बाद यही लग रहा है कि, सुशांत के परिवार वालों को गलतफहमी है. चार्टर्ड अकाउंट के जरिए टैक्स भुगतान भी किया गया है. जिसके बारे में उनके परिवार को कोई जानकारी नहीं है.

रिया के वकील उन्हें मानते हैं निर्दोष

रिया चक्रवर्ती के वकील ने भी सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार कर दिया है. वो रिया चक्रवर्ती को निर्दोष मानते हैं, जिस वजह से वह रिया का केस लड़ रहे हैं. उनका कहना है कि, ”सुशांत के खाते से रिया के खाते में कोई भी बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं किया गया”.

 

सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस करवाया था दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत के केस में एफ आई आर दर्ज करवाई थी. जिसके बाद उन्होंने सीबीआई जांच के लिए भी मांग की थी. साथ ही उन्होंने मनी लॉन्ड्रिंग के केस में रिया चक्रवर्ती, शौविक सैमुअल मिरांडा और उनकी मैनेजर श्रुति मोदी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

यह भी पढ़े: PM REPORTS से खुला राज, इतने घंटे पहले हो गयी थी सुशांत की मौत

यह भी पढ़े: सुशांत और सारा के रिश्ते का खुलासा करने वाले सैमुअल को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

यह भी पढ़े: सुशांत समेत इन बॉलीवुड सितारों की मौत अब तक है अनसुलझा रहस्य