गर्लफ्रेंड से मिला धोखा, इतने करोड़ के मालिक हैं चिराग पासवान
//

गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा, अब 6 कंपनी और इतने करोड़ के मालिक हैं चिराग पासवान

लोकजनशक्ति पार्टी के संस्थापक और सालों तक केंद्र में मंत्री रहे रामविलास पासवान अब इस दुनिया में नहीं हैं। वह अपने पीछे दो पत्नियां और चार बच्चे छोड़ गए हैं। पहली पत्नी से रामविलास पासवान की दो बेटियां हुईं, तो वहीं दूसरी पत्नी से एक बेटा और एक बेटी हुए।इनमें से एक थे चिराग पासवान , जो कि साइंस के विद्यार्थी होने के साथ साथ फैशन डिजाइनर भी थे। आज हम आपकों रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के करियर के बारें में बताएंगे कि कैसे उन्होंने अलग अलग राह चुनने के बाद राजनीती का हाथ थामा है।

फिल्मों में भी मारा हाथ

चिराग पासवान ने सबसे पहले बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा, लेकिन वहां उन्हें सफलता प्राप्त नहीं हुई। 37 वर्षीय चिराग की पहली फिल्म मिले ना मिले हम थी। इस फिल्म में चिराग कंगना रनौत के अपोजिट दिखाई दिए थे। इस फिल्म के लिए चिराग का नामांकन ‘कल के सुपर स्टार’ कैटेगरी में स्टारडस्ट अवार्ड के लिए हुआ। यह फिल्म चल नहीं पाई और चिराग पासवान के फिल्मी करियर का अंत भी इसी फिल्म के साथ हो गया।

राजनीति की ओर किया रुख

फिल्मी करियर फ्लॉप हुआ तो इसके बाद चिराग पासवान ने राजनीति की ओर रुख कर लिया। यहां चिराग को ज्यादा मुश्किलें नहीं आईं। पिता रामविलास पासवान जमे-जमाए राजनीतिज्ञ थे और चिराग पासवान को लांचिंग पैड आसानी से मिला गया। आज चिराग पासवान बिहार के जमुई लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं और एलजेपी के संसदीय कमेटी के प्रमुख हैं।

फिल्मी करियर के साथ रिलेशन भी हुआ खत्म

फिल्म मिले ना मिले हम में काम करने के दौरान चिराग की लव स्टोरी शुरू हुई। फिल्म की एक एक्ट्रेस से चिराग की नजदीकियां बढ़ने लगी। इस एक्ट्रेस का नाम नीरू बाजवा था। ये एक पंजाबी हीरोइन थी। दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगी, लेकिन फिल्म के रिलीज होते-होते दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई और एक तरफ जहां चिराग का फिल्मी करियर खत्म हुआ तो वहीं दूसरी ओर नीरू के साथ चिराग के रिश्तें ने भी दम तोड़ दिया।

इतनी कम्पनी के हैं मालिक


चिराग पासवान की तो वो छह कंपनियों के मालिक हैं। उनके पास 1.84 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है। जमुई के सांसद चिराग पासवान के पास पटना में 90 लाख का एक बंगला है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सना खान को बॉयफ्रेंड हर रोज ये काम करने के लिए करता था फ़ोर्स |

सोनम कपूर ने पहनी ऐसी साड़ी लोगो ने कहा भिखारन, जानिए कीमत |

17 अक्टूबर 2020: अपनी जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

काजोल ने शाहरुख़ खान को बताया धोखेबाज, जानिए वजह |

इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, मीन राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम |