काजोल ने शाहरुख़ खान को बताया धोखेबाज, जानिए वजह
//

काजोल ने शाहरुख़ खान को बताया धोखेबाज, जानिए वजह

मुंबई: बॉलीवुड की कई सारी रोमांटिक फ़िल्में है, जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं. उन्ही में से एक फिल्म है फिल्ममेकर करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’. इस फिल्म में रोमांस किंग शाहरुख खान, चुलबुली गर्ल काजोल व ख़ूबसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आई थीं.

राहुल धोखेबाज है

बता दें इस रोमांटिक फिल्म को आज 22 साल पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है. इस फिल्म के साथ करण जौहर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 22 साल पूरे कर लिए हैं.

जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी. करण की यह फिल्म सभी रोमांटिक फिल्मों में से एक है. कुछ कुछ होता है के गाने और डायलॉग काफी फेमस हैं. इतना ही नहीं यह फिल्म काजोल के करियर के लिए भी बहुत खास और सक्सेसफुल साबित हुई थी. ये बहुत खास फिल्म है. इस फिल्म के 22 साल पूरे होने पर उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए हैं.

काजोल ने अपने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया है कि इस यादगार फिल्म को 22 साल हो गए है. ये तो सभी जानते हैं कि मिस्टर जौहर का कहानी सुनाने का तरीका और किरदार एक समय पर काफी पसंद किए जाते थे. यही वजह है कि ‘कुछ कुछ होता’ है 90s की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. राहुल, अंजलि और टीना की इस कहानी में फैंस ने प्यार, जज्बात के साथ पागलपन भी देखा था.

बता दें करण हमेशा से रानी को अपना लकी चार्म माना करते थे. उनकी कई फिल्मों में रानी का छोटा ही सही लेकिन एक खूबसूरत रोल ज़रूर हुआ करता था. यही वजह है कि रानी मुखर्जी ने कुछ कुछ होता है में टीना मल्होत्रा के किरदार को निभाया था. शाहरुख खान यानी राहुल की प्रेमिका और पत्नी बनी टीना को फैंस ने खूब प्यार दिया और रानी का यह रूप सभी के दिलों में अभी तक बसा हुआ है.

हालांकि इस किरदार के लिए करण की पहली पसंद रानी मुखर्जी नहीं बल्कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना थी. क्योंकि करण और ट्विंकल साथ में एक ही में स्कूल पढ़े हुए हैं और बेस्ट फ्रेंड्स हैं. करण ने टीना मल्होत्रा के किरदार को ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा था. ट्विंकल का निकनेम भी टीना है. ट्विंकल इस फिल्म को करने के लिए भी तैयार थीं.  हालांकि लगभग 11 दिन की शूटिंग के बाद उन्होंने कुछ कुछ होता है फिल्म को छोड़ दिया था. फिर इस टीना का किरदार रानी मुखर्जी के झोली में जा गिरा. फिल्म में रानी ने टीना का किरदार बड़ी ही ख़ूबसूरती से निभाया था.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

जेम्स बांड की एक्ट्रेस की बिकनी हो रही नीलाम, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान |

गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा, अब 6 कंपनी और इतने करोड़ के मालिक हैं चिराग पासवान |

फिल्म दामिनी की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री को देख पहचान नहीं पाए थे ऋषि कपूर, दिखने लगी हैं ऐसी |

ब्लैक होल में ऐसा क्या देख लिया जो इन वैज्ञनिकों को मिला नोबल पुरस्कार |

नोरा फतेही और गुरु रंधावा का नाच मेरी रानी गाने के डांस रिहर्सल का वीडियो हुआ लीक |