जेम्स बांड की एक्ट्रेस की बिकनी हो रही नीलाम, कीमत कर देगी हैरान
/

जेम्स बांड की एक्ट्रेस की बिकनी हो रही नीलाम, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

आजकल की युवा पीढ़ी को देखते हुए बिकनी पहनना बहुत साधारण हो गया है, लेकिन क्या कभी आपने सेकेंड हैंड बिकनी पहनने का शौख रखा है? कुछ दिनों पहले बिकनी की नीलामी होने की एक खबर आई थी, उस बिकनी के लिए लोग लाखों रुपये देंने को तैयार है। सेकंड हैंड बिकनी में कुछ तो ऐसा ख़ास होगा ही जिसके कारण इस बिकनी की नीलामी होने जा रही है। आज हम आपकों उसके इतने महंगे होने का राज़ बताएंगे।

एक्ट्रेस उर्सुला एन्ड्रोस ने पहनी थी बिकनी

आपकों बता दें कि जो बिकनी नीलाम होने जा रही है उसे हॉलीवुड एक्ट्रेस उर्सुला एन्ड्रोस ने जेम्स बॉन्ड फिल्म dr.no में पहना था। हाल ही में ऑक्शनर्स प्रोफाइल्स इन हिस्ट्री ने बताया है की इन आइकोनिक बिकनी की नीलामी होने वाली है। इसके कारण उस सेकेंड़ हैंड बिकनी के इतने खरीददार तैयार खड़े हुए है।

क्या है बिकनी की कीमत

आपको बता दें की उर्सुला एन्ड्रेस की इस बिकनी की नीलामी 12 और 13 नवंबर को लॉस ऐंजिल्स में होगी। अब इस सेकंड हैंड बिकनी की नीलामी कीमत सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। यह सेकंड हैंड बिकनी 5,00000 डॉलर यानी की तकरीबन तीन करोड़ 65 लाख रूपए में बिकने जा रही है। बताया जा रहा है कि यह बिकनी दुनिया की सबसे फेमस बिकनी है।

2001 में भी हो चुकी नीलाम

उर्सुला एन्ड्रोस, जिन्होंने इस बिकनी को dr.no में पहना था, वो इस बिकनी को साल 2001 में लंदन में पहले भी नीलम कर चुकी हैं। उस समय यह बिकनी 45,200 डॉलर की कीमत पर नीलम हुई थी। इस बार बिकनी की नीलामी कीमत और ज़्यादा पहुंच सकती है। अब देखना यह होगा कि तीन करोड़ से ज़्यादा कीमत वाली इस सेकंड हैंड बिकनी की नीलामी कीमत और कितनी बढ़ेगी। आपकों बता दें कि 84 साल की उर्सुला एंड्रेस, जिन्होंने 1962 की इस फिल्म में हनी राइडर नाम का किरदार निभाया था। फिल्म में उन्होंने जो बिकिनी पहनी थी वो काफी चर्चा में रहीं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सना खान को बॉयफ्रेंड हर रोज ये काम करने के लिए करता था फ़ोर्स |

सोनम कपूर ने पहनी ऐसी साड़ी लोगो ने कहा भिखारन, जानिए कीमत |

17 अक्टूबर 2020: अपनी जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

काजोल ने शाहरुख़ खान को बताया धोखेबाज, जानिए वजह |

इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, मीन राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम |