सना खान को बॉयफ्रेंड हर रोज ये काम करने के लिए करता था फ़ोर्स
//

सना खान को बॉयफ्रेंड हर रोज ये काम करने के लिए करता था फ़ोर्स

फिल्म इंडस्ट्री को बाय बोलने के बाद सना कहीं खो सी गई थी, लेकिन इस समय एक बार फिर सना चर्चा में है। उनके चर्चा मे होने का कारण उनके रिश्तें का टूटना है। सना खान ने ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया है। एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया। कुछ दिनों पहले सना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेक अप की खबर सोशल मीडिया के द्वारा दुनिया को दी थी। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड  मेलविन लुईस पर धोखेबाजी के आरोप लगाया है और काफी कुछ उनके बारें में भी बोला है।

पर्सनल लाइफ के बारे में की बात

अपने बारे में बात करते हुए सना ने अपने रिलेशन को लेकर भी कई बाते बताई। सना ने कहा कि मेरा मेल्विन के साथ ब्रेकअप हो गया है, क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया था और उसके प्रति कमिटेड थी। बदले में मुझे जो मिला, उसने मुझे दुख पहुंचा है और मैं हिल गई हूं। मुझे चिंता हो रही है और मैं डिप्रेशन में हूं।’ इसके साथ साथ सना ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि  ये पहली बार है।  मुझे सच बोलने में बहुत हिम्मत लगी है क्योंकि वहां बहुत सारे लोग थे, जो इस रिलेशन में विश्वास करते थे और प्यार और सम्मान दिखाया, लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे वो नहीं मिला जो मुझे मिलना चाहिए था। सना ने मेंल्विन के बारें में ये भी लिखा था कि ‘ये आदमी बहुत गंदा है और वो दुर्भाग्य से ये मुझे पता लगाने में एक साल लग गए। क्योंकि मैं उस पर आंख मूंदकर विश्वास करती थीं। मैंने अपना लिए स्टैंड लिया क्योंकि अगर मैंने नहीं लिया तो कोई और नहीं लेगा।

मेल्विन को बताया धोखेबाज

सना ने मेल्विन को धोखेबाज बताते हुए लिखा कि वो एक धोखेबाज है और एक झूठा है। अपने फेम और पॉपुलैरिटी के लिए किसी के साथ भी ऐसा करना उसके लिए आम बात है। उसने बहुत सारी लड़कियों के साथ मिलकर मुझे चीट किया है। उनमें से एक लड़की को मैं जानती हूं, जिसका नाम जानकर मैं शॉक्ड हूं। #shameonyou miss…वो मुझसे शादी करना चाहता था।  बच्चे चाहता था,लेकिन वो मेरे बच्चों को क्या सिखाता?’

फोटोज पोस्ट करने के लिए करता था मजबूर

सना ने कहा कि मेल्विन उन्हें मजबूर करते थे कि वो दुनिया को उनदोनो के रिश्ते के बारे में बताए। सना ने कहा था  ‘उसने वैलेंटाइन्स डे के बाद मुझे अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के लिए फोर्स किया। वो मुझे हमारी फोटोज पोस्ट करने के लिए मजबूर करता था। मैं मीडिया इंटरेक्शन के लिए जाती थी और वो चाहता था कि मैं हमारे बारे में बात करूं। उस वक्त मुझे ये समझ नहीं आया कि ये फेम पाने के लिए था।’

मेल्विन ने दिया जवाब

सना के आरोपो को नकारते हुए मेलविन ने कहा कि लोगों पर आरोप लगाना बेहद आसान होता है और वो भी तब जब वह व्यक्ति कमजोर स्थिति में हो। मेलविन ने कहा था, ‘मुझे नहीं लगता कि इस पर कुछ कहना चाहिए, क्योंकि मैं कोई दोषी नहीं हूं। हमारा रिश्ता खत्म हो गया है और दोनों को मूव ऑन कर लेना चाहिए। ब्रेकअप निजी होता है और इसे पब्लिक नहीं करना चाहिए।

 

 

 

ये भी पढ़े:

जेम्स बांड की एक्ट्रेस की बिकनी हो रही नीलाम, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान |

गर्लफ्रेंड ने दिया था धोखा, अब 6 कंपनी और इतने करोड़ के मालिक हैं चिराग पासवान |

फिल्म दामिनी की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री को देख पहचान नहीं पाए थे ऋषि कपूर, दिखने लगी हैं ऐसी |

ब्लैक होल में ऐसा क्या देख लिया जो इन वैज्ञनिकों को मिला नोबल पुरस्कार |

नोरा फतेही और गुरु रंधावा का नाच मेरी रानी गाने के डांस रिहर्सल का वीडियो हुआ लीक |