ड्रग्स मामले में आया दीपिका पादुकोण का नाम, हो सकती है जेल!
/

ड्रग्स मामले में आया दीपिका पादुकोण का नाम, हो सकती है जेल!

दिवंगत अभिनेता सुशांत केस में रोज नए सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। अब तक हुई जांच में सीधे तौर पर बड़े फिल्मी सितारों के ड्रग्स कनेक्शन सामने आ रहे हैं।

मुम्बई- दिवंगत अभिनेता सुशांत केस में रोज नए सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। अब तक हुई जांच में सीधे तौर पर बड़े फिल्मी सितारों के ड्रग्स कनेक्शन सामने आ रहे हैं। सोमवार शाम को एक और बड़ा नाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आया है। दो टीवी चैनलों ने इस मामले में तीन साल पुरानी चैट के हवाले से दीपिका पादुकोण के भी ड्रग्स कनेक्शन होने का दावा किया है। एनसीबी ने इस संबंध में दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन भेजा है क्योंकि दीपिका ने करिश्मा के जरिये ही ड्रग्स मंगाई थी।

कर्मचारी से दीपिका ने मंगवाई ड्रग्स!

सूत्रों के अनुसार ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण है। वो जिस K से ‘माल’ (ड्रग्स) की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की वर्कर हैं। दीपिका के प्रश्न पर करिश्मा कहती हैं, मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं, अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका जवाब देती हैं, हां, प्लीज। करिश्मा कहती हैं, अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं, Hash न वीड नहीं।

कंगना ने कसा दीपिका पर तंज, ट्वीट कर लिखा- “माल है क्या”

दीपिका पादुकोण का ड्रग कनेक्शन चैट सामने आने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना ने तुरंत ही इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करके दीपिका पर तंज कसते हुए लिखा है कि – ”मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के सेवन का ही नतीजा होता है। तथाकथित हाई सोसायटी के रईस स्टार बच्चे, जो बड़े क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, “माल है क्या?”

आपको बता दें कि सुशांत मामले में जब से ड्रग एंगेल सामने आया तभी से कंगना और भी ज्यादा बेबाक हो गईं हैं। उन्होंने इससे पहले कहा था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं।