रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया की मां का निधन
/

रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया की मां का निधन, शेयर किया भावुक पोस्ट

मुंबई: टीवी का सबसे लोकप्रिय धार्मिक शो रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की मां का निधन हो गया है। एक्ट्रेस दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है।  इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए अपनी मां के जाने पर दुख जाहिर किया है। एक्ट्रेस दीपिका की मां की मौत किन कारणों से हुई है, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

View this post on Instagram

Mum 🙏 RIP

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, “आपके माता-पिता में से किसी का भी इस दुनिया से जाना एक ऐसा दुख है जिससे पार पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘आरआईपी (RIP) मां’।   वहीं एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी ये जानकारी लोगों से शेयर की है।

जिसके बाद एक्ट्रेस के पोस्ट पर लोग उनकी मां की आत्मा को शांति मिलने की अरदास कर रहे हैं। एक्ट्रेस का अपनी मां को लेकर ये पोस्ट शेयर करना सभी को काफी ज्यादा भावुक कर रहा है।  अपनी मां के निधन से खुद दीपिका बुरी तरह से टूट गई हैं।

अभिनेत्री दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव दिखाई देती हैं। वे रोजाना अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट किया करती हैं। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान दीपिका चिखलिया रामायण के दोबारा प्रसारण से एक बार फिर खबरों में आ गई थीं। उस बीच दीपिका से जुड़ी कई बातें सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती थीं। वहीं अब एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।

एक्ट्रेस ने कई बार रामायण के वीडियो व पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं। वहीं एक्ट्रेस रामायण प्रसारण के बाद कई रियलिटी शो और टीवी इंटरव्यू में नज़र आई थीं और उन्होंने रामायण शो को लेकर अपनी कई यादें शेयर की थीं।

आपको बता दें कि हाल ही में ‘गणेश चतुर्थी’ के मौके पर ‘रामायण’  में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों भगवान की उपासना करते हुए नजर आ रहे थे।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

करण जौहर की ड्रग्स पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और ….. |

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले जॉन अब्राहम, खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच |

यूपी के इस जिले में हैंडपंप से पानी की जगह निकली शराब, पुलिस भी हुई हैरान |

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह हुए कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती |

2024 से पहले सबको नहीं मिल पाएगी कोरोना की वैक्सीन: सीरम इंस्टीट्यूट |