दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर NCB की रेड
/

ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर NCB की रेड, ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी बरामद

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम कुछ ड्रग्स पैडलर ने NCB की पूछताछ के दौरान लिया था. अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर रेड मारी है. जिसके बाद उनके घर से NCB की टीम ने ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी भी बरामद की है. बता दें, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश का नाम ड्रग्स पैडलर द्वारा लिए जाने पर NCB की टीम ने दोनों को सामने बैठाकर पूछताछ भी की थी.

ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर Ncb की रेड, ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी बरामद

करिश्मा से पूछताछ के लिए जारी किया गया समन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने करिश्मा से फिर पूछताछ के लिए समन भी भेज दिया है. जल्द ही करिश्मा प्रकाश से एक बार फिर पूछताछ की जाएगी. खबरों के मुताबिक जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने करिश्मा प्रकाश के घर पर छापा मारा तो वह घर पर मौजूद नही थीं. जिसके बाद NCB ने उनके आवास पर समन चस्पा कर दिया.

करिश्मा प्रकाश के घर पर मौजूद ना होने के कारण एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने करिश्मा के पड़ोसियों, दफ्तर और परिचित के सभी लोगों को समन के बारे में जानकारी पहुंचा दी.

उन्होंने बताया कि,

”छापेमारी के बाद समन जारी कर दिया गया है, कल सुबह तक करिश्मा को पूछताछ के लिए NCB के दफ्तर पर बुलाया गया है. आगे की इन्वेस्टिगेशन जारी रहेगी, इससे ज्यादा डिटेल्स अभी साझा नहीं की जा सकती”.

ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर Ncb की रेड, ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी बरामद

व्हाट्सएप चैट का हुआ खुलासा

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के बीच ड्रग्स को लेकर काफी बातचीत भी हुई थी. कुछ दिन पहले दोनों की व्हाट्सएप चैटिंग भी वायरल हुई थी. इसमें दीपिका और करिश्मा के बीच 28 अक्टूबर साल 2017 की चैटिंग थी. चैटिंग में दीपिका और करिश्मा ने ‘hash’ और ‘weed’ जैसे शब्दों का प्रयोग किया था.

प्रतिबंधित हो चुके ड्रग्स हशीश से जुड़ी भाषा के लिए दोनों ही hash शब्द का इस्तेमाल कर रही थीं. इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि, करिश्मा और दीपिका ‘hash’ और ‘weed’ जैसे शब्दों का प्रयोग किस चीज के लिए कर रही थी.

ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर Ncb की रेड, ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी बरामद

करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण की मैनेजर के रूप में ‘क्वान’ नाम की एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी में कार्यरत हैं. यह कंपनी 40 से अधिक बॉलीवुड सेलिब्रिटी को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाने का काम करती है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा भी इसी कंपनी के लिए काम करती है. इस कंपनी में जया दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा की सीनियर है.

ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर Ncb की रेड, ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी बरामद

दीपिका और करिश्मा की बढ़ी मुसीबत

दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश की इस व्हाट्सएप चैटिंग से दोनों की मुसीबतें काफी हद तक बढ़ चुकी है. व्हाट्सएप चैटिंग में दोनों ने कहीं पर भी ड्रग्स का नाम नहीं लिया था. सिर्फ दीपिका और करिश्मा प्रकाश से ही नहीं बल्कि एनसीबी, सीबीआई और ईडी की टीम ने जया से भी कई बार पूछताछ की थी.

कड़ी जांच होने के बाद एनसीबी की टीम ने जया और करिश्मा के बीच की चैटिंग का भी खुलासा किया था, जिसके बाद सारा मामला दीपिका पादुकोण तक जा पहुंचा. अब करिश्मा प्रकाश के घर छापेमारी के बाद जल्द ही करिश्मा को एनसीबी के दफ्तर दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

 

 

ये भी पढ़े:

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद दीपिका पादुकोण ने पहली बार किया ये पोस्ट |

34 साल की दीपिका पादुकोण पड़ी 22 साल की अनन्या पांडे पर भारी |

श्रीदेवी के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा कुछ ऐसा रो पड़े बोनी कपूर |

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के साथ खड़े हुए JNU स्टूडेंट |

दीपिका पादुकोण के चैट ने WHATSAPP की खोली पोल, खुला ये राज |

 

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.