नवरात्रि पर ये 'अश्लील' ट्वीट पड़ गये भारी, मुसीबत में फंसे सलमान और कटरीना

नई दिल्ली: आध्यात्मिक पर्व नवरात्रि और गरबा को लेकर Eros Now ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट्स कर दीं, जिसके बाद से उनकी आलोचना शुरू होने लगी। बता दें कि, Eros Now ने कई फिल्मों से छोटे वीडियो और फोटो शेयर किए थे, जिसे कंपनी ने प्रोड्यूस किया था।

नवरात्रि पर ये 'अश्लील' ट्वीट पड़ गये भारी, मुसीबत में फंसे सलमान और कटरीना

जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’, अभिनेत्री करीना कपूर खान की फिल्म ‘रा वन’ से उनका छम्मक छल्लो वाला अवतार और कैटरीना कैफ की पीली साड़ी वाली तस्वीरें शामिल थी। वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, ऐश्वर्या राय बच्चन और कंगना रनौत की भी कई फिल्में इसमें शामिल थीं। वहीं नवरात्रि पर इरोज नाउ को ऐसे अश्लील पोस्ट करना बहुत भारी पड़ा गया और सोशल मीडिया #BoycottErosNow ट्रेंड करने लगा।  जिसके बाद इन पोस्ट पर विवाद बढ़ने लगा और बाद में कंपनी ने माफी मांगी है।

कंपनी ने किए ऐसे पोस्ट

नवरात्रि पर ये 'अश्लील' ट्वीट पड़ गये भारी, मुसीबत में फंसे सलमान और कटरीना

कंपनी ने नवरात्रि को लेकर एक असभ्य पोस्ट किया था।  जिसमें एक तरफ कैटरीन कैफ थीं और दूसरी तरफ रणवीर सिंह थे। वहीं इस पोस्ट में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया गया था, वे बेहद आपत्तिजनक थे।

BoycottErosNow हुआ ट्रेंड

बता दें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद Eros Now के खिलाफ बॉयकॉट का ट्रेंड शुरू हो गया। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स Eros Now से माफी मांगने और उसे बॉयकॉट की मांग करने लगे। इस पूरे वाक्या के बाद, कंपनी ने अपना नवरात्रि संदेश वाला ट्वीट डिलीट किया और माफीनामे की पोस्ट शेयर की।

यह भी पढ़े; सलमान खान ने रेस्टोरेंट में सबके सामने मारा था कटरीना को थप्पड़, एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा था……

कंपनी ने मांगी माफी

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, “हम (इरोज नाउ) अपने कल्चर की सराहना करते हैं और इज्जत करते हैं। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और न ही कभी भी होगा। हमने पोस्ट को डिलीट करदिया है और हम माफी चाहते हैं, यदि हमारी पोस्ट से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो।”

बताया जा रहा है कि कंपनी द्वारा माफी मांगने के बाद भी सोशल मीडिया पर यूजर्स उनपर लगातार निशाना साध रहे हैं। हालांकि, कंपनी द्वारा माफी मांगे जाने के अलावा, अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से वीडियो और फोटोज भी डिलीट कर दिए, इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर अभी भी बने हुए हैं।

नवरात्रि पर ये 'अश्लील' ट्वीट पड़ गये भारी, मुसीबत में फंसे सलमान और कटरीना

वहीं लोगों ने इरोज नाउ के पुराने ट्वीट्स भी शेयर किए, जिनमें उसके सोशल मीडिया पर ईद जैसे त्योहारों की बधाई दी गई थी। इन बधाई संदेशों की नए संदेश से तुलना भी हो रही है। लोगों का कहना है कि अगर आप ईद पर मुबारक दे सकते हो तो नवरात्रि के मौके पर इस तरह के अश्लील वन लाइनर कैसे लिख सकते हो?

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : 5031 रूपये सस्ता हो चूका है सोना, जानिए दिवाली तक कितनी हो जायेगी कीमत |

आईपीएल 2020 के बाद इस विदेशी टी-20 लीग में खेलते नजर आ सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी |

मलाइका अरोड़ा ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर पहनी बहुत ही हॉट ड्रेस, ब्लैक ब्रालेट ने मचाया धमाल |

बदली आगरा के रोटी वाली अम्मा की तकदीर, सामने आई नये ढ़ाबे की तस्वीर |

आकाश और ईशा अंबानी के जन्मदिन पर चाची टीना अंबानी ने की दिल छु जाने वाली पोस्ट |

Leave a comment

Your email address will not be published.