थियेटर खुलने के बाद भी रिलीज नहीं होगी अक्षय की सूर्यवंशी
/

थियेटर खुलने के बाद भी रिलीज नहीं होगी अक्षय की सूर्यवंशी, जाने वजह

दिवाली पर रीलीज होने वाली अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी अब दिवाली पर रीलिज नहीं हो पाएगी. यह जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि INOX ने खुद अपने ट्विटर हेंडल से दी. मगर अब जो ताजा खबर आ रही है जिसके अनुसार सूर्यवंशी दिवाली पर नहीं आएगी.

कोरोना के चक्कर में पहले भी रुकी गई थी

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी. मगर उसी वक्त देश में कोरोना वायरस की महामारी ने जोर पकड़ लिया और सिनेमाघर को बंद कर दिया गया, जिसके चलते सूर्यवंशी की रिलीज स्थगित कर दी गयी.

एक बार फिर दर्शकों का टूटा दिल

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सी ई ओ शिबाशीष सरकार ने इसके पीछे वजह का खुलासा किया. शिबाशीष सिनेमाघरों को खोले जाने के सरकार के फैसले से तो खुश हैं, मगर सूर्यवंशी को शॉर्ट नोटिस पर रिलीज करना उन्हें संभव नहीं लगता. सरकार ने कहा है कि एक बात बिल्कुल साफ है, हम दिवाली पर कोई फिल्म रिलीज नहीं कर रहे हैं.

इसमें कोई दूसरा फैसला नहीं किया गया है. फिल्म को अब दिवाली पर रिलीज करना संभव नहीं है. फिलहाल 15 अक्टूबर से सारे सिनेमाघर नहीं खुल रहे हैं. अगर, ये पहली संभव से भी खुलते हैं, तो 10-15 दिनों के शॉर्ट नोटिस पर फिल्म को रिलीज करना कैसे संभव होगा?’ हालांकि, अभी नई रिलीज़ डेट को लेकर कुछ तय नहीं किया गया है.

कौन-कौन है फिल्म में शामिल

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी और धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी स्टारर फिल्म सूर्यवंशी  में अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी. फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह तीनों ही पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे.

 

 

 

ये भी पढ़े:

हाथरस रेपकांड मामले में सवालों के दायरें में फंसी यू पी पुलिस |

जानिए कौन है राधाकृष्ण दमानी जिससे मुकेश अंबानी को मिल सकती है कड़ी टक्कर |

तारक मेहता शो के मेकर ने अंजलि भाभी उर्फ नेहा पर लगाया आरोप |

सोना चांदी खरीदने से पहले जानिए ये नियम नहीं तो होगा नुकसान |

राहुल गांधी समेत 200 नेताओं पर एफआईआर, जाने वजह |