तारक मेहता शो के मेकर ने अंजलि भाभी उर्फ नेहा पर लगाया आरोप
/

तारक मेहता शो के मेकर ने अंजलि भाभी उर्फ नेहा पर लगाया आरोप

लोगों का सबसे चहेता शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस समय अपनी कास्टिंग को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शो में अंजलि भाभी का किरदार अदा कर रही नेहा मेहता ने शो से अलविदा बोल दिया है, जिसके बाद नेहा ने एक इंटरव्यू मे अपना पक्ष रखा था और कहा था कि मैं शो में वापस आना चाहती थी, लेकिन शो ने किसी और को उनके रोल के लिए कास्ट कर लिया। ऐसे में शो के मेकर असित मोदी ने उन पर आरोप लगाया है।

असित ने नेहा पर लगाया आरोप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शुरुआत में उन्होंने शो छोड़ दिया था, तब भी मैंने उन्हें समझाया था कि थोड़ा सब्र रखिये, तभी हमने जल्दबाजी में कोई रिप्लेसमेंट नहीं किया था। यह बात तब की है, जब तारक मेहता शो के 100-200 एपिसोड हुए थे।

असित कुमार ने आगे बताया कि मैं निगेटिविटी फैलाने में विश्वास नहीं रखता, बल्कि पॉजिटिविटी में विश्वास रखता हूँ, मुझे यह शो हर दिन बनाना है, लोगों को हंसाना है और अच्छी बातें फैलानी है, जो हुआ सो हुआ। मैं पिछली बातों पर ज्यादा परेशान नहीं होता। लगातार मेरी बस यही कोशिश होती है कि मैं अपनी टीम को खुश रख सकूँ।

असित के विपरीत है नेहा की बात

नेहा ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनके शो छोड़ने का कारण शो के मेकर्स और उनके बीच हुई अनबन थी, जिसके कारण नेहा ने ये शो छोड़ दिया था। हालांकि असित मोदी ने  बात बताई थी साथ में ये भी कहा था कि अनबन किसी बड़ी बात को लेकर ना हुई थी और मैनें समझाया भी था, लेकिन नेहा ने बताया कि उनसे कहा गया, आपको करना हो तो करो वर्ना छोड़ दो। नेहा ने ये भी बताया कि मेकर्स ने कई बार नेहा से कहा कि उनके पास नेहा का ऑप्शन है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बैन होने के बावजूद भी इन स्मार्टफोन में चल रहा है पबजी, जाने कैसे |

कपिल शर्मा शो में किकू शारदा बने अर्नब गोस्वामी फिर हुआ कुछ ऐसा |

थियेटर खुलने के बाद भी रिलीज नहीं होगी अक्षय की सूर्यवंशी, जाने वजह |

डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में ली चुटकी |

हाथरस के बाद बलरामपुर में भी हुआ कांड, पीड़िता की मौत |