डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में ली चुटकी

कोरोना आजकल बहुत लोगों को हो रहा है अब कोरोना पॉजिटिव लोगों की लिस्ट में एक नाम और बढ़ गया है औऱ वो है अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का. राष्ट्रपति ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि वह और फर्स्ट लेडी मेलानिया कोरोना संक्रमित पाए गए है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ”मैं मेरे मित्र राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द से जल्द स्वस्थ होने और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.”

पीएम मोदी के अलावा कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में उनके जल्द ठीक होने की कामना की. ट्वविटर पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

सहवाग ने पोस्ट की खुद की फोटो

डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में ली चुटकी

वीरेंद्र सहवाग ने खुद की एक तस्वीर शेयर की, जहां वो बाबा बनकर बैठे हुए हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘डोनाल्ड ट्रम्प को कोविड से निपटने के लिए बाबा सहवाग का आशीर्वाद. गो कोरोना गो कोरोना गो.’

आपकों बता दें कि वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर ट्वीट करते हैं. आईपीएल के हर मैच के लिए वो वीडियो बना रहे हैं. जैसे ही उनको ट्रम्प के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर मिली तो, इस पर भी अपने अंदाज में ट्वीट किया.

ट्वीट के जरिए ट्रम्प ने दी जानकारी

डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में ली चुटकी

ट्वीट कर ट्रंप ने यह जानकारी सबको दी. ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज रात मेरी और मेलानिया की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम अपनी क्वॉरन्टीन और रिकवरी प्रक्रिया जल्द शुरू करेंगे. व्हाइट हाउस के एक डॉक्टर ने कहा, “ट्रंप और उनकी पत्नी व्हाइट के अंदर ही क्वॉरंटीन रहेंगे.”

ट्रंप ऐसे समय में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जब उनका चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है. दोबारा राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल ट्रंप और उनके प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन के बीच हाल ही में पहली बहस हुई थी.

 

 

ये भी पढ़े:

हाथरस रेपकांड मामले में सवालों के दायरें में फंसी यू पी पुलिस |

जानिए कौन है राधाकृष्ण दमानी जिससे मुकेश अंबानी को मिल सकती है कड़ी टक्कर |

तारक मेहता शो के मेकर ने अंजलि भाभी उर्फ नेहा पर लगाया आरोप |

सोना चांदी खरीदने से पहले जानिए ये नियम नहीं तो होगा नुकसान |

राहुल गांधी समेत 200 नेताओं पर एफआईआर, जाने वजह |

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.