ड्रग्स मामले में मेरे खिलाफ कोई सबूत मिला तो छोड़ दूंगी मुंबई
/

मुंबई के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिए कंगना के खिलाफ ड्रग्स जांच के आदेश तो अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत अपने नए बयान को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स एंगल का खुलासा किया था, जिसके बाद उन्होंने यह बताया कि बॉलीवुड में 99% लोग ड्रग्स का इस्तेमाल खुलेआम करते हैं. इन सबके चलते महाराष्ट्र सरकार और कंगना राणावत के बीच बहस की जंग जारी है. महाराष्ट्र सरकार ने भी कंगना रनौत पर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं. अभी हाल ही में बीएमसी ने कंगना रनौत की फिल्म के प्रोडक्शन हाउस पर छापा मारा था. इसके बाद शिवसेना के एक नेता संजय राउत ने भी कंगना रनौत का बहुत अपमान किया.

कंगना का अपमान करते हुए संजय रावत ने कहा हरामखोर

शिवसेना के नेता संजय रावत ने कंगना रनौत पर बेहद भद्दी टिप्पणी की है. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना को हरामखोर बोला था. इन सबके बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह संजय रावत के बारे में बात कर रही थी. कंगना रनौत ने कहा,

”मैं किसी किसी को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहीं हूं, तो क्या यह गलत है? इससे पहले मुंबई में आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने भी यह बोला था कि उन्हें हिंदुस्तान में डर लगता है, तो उन्हें कुछ क्यों नहीं बोला गया.”

कंगना ने अपनी वीडियो में पालघर में हुए साधुओं की हत्या के बारे में भी बात कही थी.

 

मुंबई के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिए कंगना के खिलाफ जांच के आदेश

फिलहाल महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच करने के सख्त आदेश दे दिए हैं. कंगना के खिलाफ एक बड़ा एक्शन लेते हुए मुंबई के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि ”मुंबई पुलिस कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच करवाएगी”. गृह मंत्री ने बताया कि इस जांच का आधार कंगना रनौत के बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन हैं. हम आपको बता दें कि अभिनेता अध्ययन सुमन ने कंगना से हुए ब्रेकअप के बाद कंगना रनौत पर आरोप लगाया था. कंगना रनौत के बॉयफ्रेंड अध्ययन ने कहा था कि कंगना रनौत ड्रग्स का इस्तेमाल करती हैं और मुझे भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती हैं. बता दें कि अध्ययन सुमन शेखर सुमन के बेटे हैं.

 

शिवसेना के नेता सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक ने महाराष्ट्र सरकार को अध्ययन सुमन के इंटरव्यू की एक पुरानी कॉपी दी है, जिसमें कंगना के ब्रेकअप की बात कही गई है. हम आपको बता दें कि कुछ साल पहले ही कंगना रनौत और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन रिलेशनशिप में थे बाद में जब दोनों का ब्रेकअप हो गया तो अध्ययन ने कंगना रनौत पर आरोप लगाने शुरू कर दिए. अपने इंटरव्यू के दौरान अध्ययन में कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लगाया था.

कंगना रनौत ने ड्रग्स मामले को लेकर किया ट्वीट

कुछ समय पहले ही कंगना रनौत ने गृह मंत्री अनिल देशमुख के फैसले पर ट्वीट भी किया. कंगना रनौत में अपनी प्रक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा, ” कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए मेरे सभी कॉल रिकॉर्ड को इन्वेस्टिगेशन करवाइए. अगर ड्रग पेडलर के साथ मेरा कोई भी संबंध मिलता है या कुछ भी ऐसा साबित होता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और मुंबई को हमेशा के लिए छोड़ कर चली जाऊंगी”.

हमने आपको बताया कि कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस पर भी बीएमसी की टीम ने छापा मारा था. इसके बाद बीएमसी कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस को ध्वस्त करने की तैयारी में लगा हुआ है. मणिकर्णिका के प्रोडक्शन हाउस के गेट पर एक नोटिस भी चिपका दिया गया है. उसमें यह कहा गया है कि अब यहां पर कोई काम ना किया जाए.

कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि वह 9 नवंबर यानी कि बुधवार को मुंबई आ रही है. इतना विवाद हो जाने के बाद गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत की सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए हैं. गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सिक्योरिटी भी मुहैया करवा दी है. आज कंगना मुंबई के लिए निकल चुकी हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए आज का दिन है उत्तम |

कंगले पाकिस्तान पर 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना, जानें पूरा मामला |

रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने कह दी ये बड़ी बात |

ड्रैगन ने फिर दिया धोखा, रेजांग ला में भारत-चीन सैनिकों में आमना-सामना |

उत्तर प्रदेश में खत्म हुआ 1 दिन का भी लॉकडाउन, ये हैं नये नियम |