रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने कह दी ये बड़ी बात
/

रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने कह दी ये बड़ी बात

रिया चक्रवर्ती को मादक पदार्थों से संबंधित आरोपों में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने पहला बयान दिया है।

मुंबई- रिया चक्रवर्ती को मादक पदार्थों से संबंधित आरोपों में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने पहला बयान दिया है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता ने कहा कि कर्म से भाग्य तय होता है। उन्होंने कहा, “न्याय हुआ। कुछ भी भाग्य से नहीं होता। आप अपने कर्मों से अपनी नियति रचते हैं। यही कर्म है।’’

अंकिता की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि अंकिता सुशांत की मौत के बाद से ही न्याय की इस लड़ाई में सुशांत के परिवार के साथ डटकर खड़ी हैं। वह पहले भी कई इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि जब तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिलेगा वह चुप नहीं बैठेंगी।

आज ही उन्होंने सुशांत की बहन श्ववेता सिंह के ट्वीट को रिट्विट करते हुए लिखा कि हम सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ हैं। उन्होंने रिया चक्रवर्ती के उन दावों को भी खारिज किया जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे।

अंकिता ने श्वेता के पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ Diiiiii लिखकर शेयर की एक्साइटमेंट

अंकिता लोखंडे ने पहले श्वेता सिंह के इंस्टाग्राम पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ Diiiiii लिखकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा- कुछ भी इत्तेफाक या किस्मत से नहीं होता। आप अपने कामों से अपनी किस्मत बनाते हैं। यही कर्म है। अंकिता ने सोशल मीडिया के जरिए कहा न्याय मिला। बता दें कि अंकिता ने सुशांत के साथ पवित्र रिश्ता में काम किया था और तभी से दोनों रिलेशनशिप में थे। हालांकि 2016 में दोनों का रिश्ता टूट गया था। दोनों की रिलेशनशिप 6 साल चली थी।

भाई – बहन दोनों हो चुके गिरफ्तार

बता दें कि रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ चल रही थी। आज उनको गिरफ्तार कर 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, उसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार कई जांच एजेंसियों की पड़ताल से गुजर रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अपने जन्मदिन के आधार पर जाने कैसा है आपका आज का दिन |

भारत के लिए बड़ी खुशखबरी,रूस चाहता है इंडिया में तैयार हो कोरोना वैक्सीन |

मुंबई के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिए कंगना के खिलाफ ड्रग्स जांच |

अपना करियर डूबता देख इन अभिनेत्रियों ने दिए ऐसे बोल्ड सीन परिवार के साथ देखने में आ जाए शर्म |

जब रणबीर कपूर ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, CUT बोलने पर भी करते रहे KISS |