करियर डूबता देख इन एक्ट्रेस ने दिया इतना बोल्ड सीन देखने में आ जाए शर्म
/

अपना करियर डूबता देख इन अभिनेत्रियों ने दिए ऐसे बोल्ड सीन परिवार के साथ देखने में आ जाए शर्म

बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत, हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियां हैं. बॉलीवुड में बहुत सी बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम करने के बावजूद भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनका करियर कुछ खास नहीं चला. ऐसा माना भी जाता है कि बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का करियर काफी दिन तक नहीं टिकता है. ज्यादातर शादी करने के बाद ही एक्ट्रेस अपना करियर दांव पर लगा देती हैं. भले ही एक्ट्रेस कितनी ही खूबसूरत और बोल्ड क्यों ना हो लेकिन आज के जमाने में फिल्मों में लोग हॉट सीन ज्यादा पसंद करते हैं. 90 दशक में भी अगर फिल्मों में कोई हॉट सीन दिखाया जाता था तो हीरोइन ज्यादातर साड़ी में नजर आती थी. फिलहाल अब तो बिकनी का जमाना आ गया है. लोग फिल्मों में खुले सीन ज्यादा पसंद करने लगे हैं.

 

आपने देखा होगा कि आज के जमाने में ज्यादातर सभी कलाकार फेमस होने के लिए अश्लीलता का सहारा लेने लगे हैं. पहले तो लोग हॉट और बोल्ड सीन को लेकर कमेंट करने लगते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होता है. फिल्मों में अश्लीलता का दर्शक भी इसका खूब आनंद लेते हैं.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड कि कुछ ऐसे हीरोइनों के बारे में जिन्होंने पहले भी बहुत सी फिल्मों में काम किया है और उनकी फिल्म काफी हिट भी हुई हैं, लेकिन अब अपने करियर को डूबता हुआ देखकर इन हीरोइनों ने फिल्मों में बोल्ड सीन करना शुरू कर दिया.

 

तब्बू

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने भी 2003 में अपनी एक फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए थे. उस समय तब्बू की उम्र 35 साल थी. अपनी फिल्म राजा लेलाई में उन्होंने एक बहुत ही ज्यादा रोमांटिक सीन भी दिया था. उस समय तब्बू को भी कोई फिल्म नहीं मिल रही थी जिसकी वजह से उन्हें इस फिल्म में काम करना पड़ा. बता दें तब्बू 90 दशक में बहुत सी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

रानी मुखर्जी

90 दशक में रानी मुखर्जी ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेता गोविंदा, सलमान खान और सैफ अली खान के साथ भी रानी मुखर्जी ने कई फिल्मों में काम किया है और बहुत ही ज्यादा फेमस भी हुई. उसके अलावा रानी मुखर्जी ने ‘मर्दानी ‘ और ‘हिचकी ‘ जैसी सल्फेट फिल्मों में भी काम किया है.

इन फिल्मों के किरदार में रानी मुखर्जी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और सराहा. इतना सब कुछ हासिल करने के बाद भी रानी मुखर्जी में कमल हासन के साथ ही एक फिल्म में कई बोल्ड सीन किए. जी हां, 2000 में आई फिल्म ‘हे राम’ में रानी मुखर्जी ने बहुत ही ज्यादा अश्लील और गंदे सीन किए थे.

रानी मुखर्जी ने सफाई देते हुए यह भी कहा था कि ” मुझे कई सालों से कोई फिल्म नहीं मिल रही थी और स्क्रिप्ट में भी यही डिमांड थी तो मैंने फिल्म कर ली”.

 

रवीना टंडन

भले ही रवीना टंडन आज फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन आज भी वो करोड़ों फैंस के दिलों में राज करती हैं.  90 दशक में रवीना टंडन ने बॉलीवुड में खूब धमाल मचाया. खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन ने मोहरा, दिलवाले, अंदाज अपना-अपना, दुल्हे राजा, बारूद, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, जिद्दी, सत्या, लाडला और घरवाली-बाहरवाली जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम कर के खूब नाम कमाया था.

बाद में जब रवीना टंडन का करियर कुछ खास चलता हुआ नहीं नजर आया तो उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन करने शुरू कर दिए. 48 साल की उम्र में रवीना टंडन ने बॉलीवुड अभिनेता चिरंजीवी के साथ फिल्म में कई हॉट सीन किए.

 

 

रेखा

रेखा बॉलीवुड की बहुत फेमस अभिनेत्री हैं, वह अपने जमाने की सदाबहार हीरोइनों में से एक है. रेखा जितनी पहले खूबसूरत थी अब भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं. बता दें कि रेखा ने बॉलीवुड में खून भरी मांग, सिलसिला, फूल बने अंगारे, उमराव जान, मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग, कोई मिल गया, कृष, खूबसूरत, बीवी हो तो ऐसी, संसार और जानी दुश्मन जैसी और भी बहुत सी फिल्मों में काम किया है.

1996 मैं अक्षय कुमार के साथ रेखा की एक फिल्म आई थी. ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फिल्म में रेखा ने अपने से 20 साल छोटे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया था. उस समय रेखा 42 साल की थी. पहली बार नहीं है कि रेखा ने फिल्म में बोल्ड सीन किए हो, जी हां, इस से पहले भी रेखा कामसूत्र, आस्था, उत्सव जैसी कई फिल्मों में हॉट सीन करते हुए नजर आ चुकी हैं. हम आपको बता दें कि रेखा की उम्र 64 साल है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए आज का दिन है उत्तम |

कंगले पाकिस्तान पर 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना, जानें पूरा मामला |

रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने कह दी ये बड़ी बात |

ड्रैगन ने फिर दिया धोखा, रेजांग ला में भारत-चीन सैनिकों में आमना-सामना |

उत्तर प्रदेश में खत्म हुआ 1 दिन का भी लॉकडाउन, ये हैं नये नियम |