जब रणबीर ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, किया था ये गंदा काम
/

जब रणबीर कपूर ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, CUT बोलने पर भी करते रहे KISS

बॉलीवुड के हैंडसम हंक यानी कि रणबीर कपूर एक बहुत ही स्टाइलिश अभिनेता हैं. रणबीर कपूर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं. अपने नए नए रिलेशनशिप को लेकर रणबीर कपूर चर्चा में बने रहते हैं. अभी हाल ही में उनके आलिया भट्ट के साथ चल रहे रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी. सोशल मीडिया पर भी यह खबर खूब वायरल हुई है. इससे पहले भी रणबीर कपूर का नाम दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और सोनम कपूर के साथ जोड़ा जा चुका है.

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को बोला था धोखेबाज

एक इंटरव्यू के दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर का नाम लेते हुए उनको धोखेबाज इंसान बोला था. अपने इन्हीं सब कारनामों की वजह से रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. रणबीर कपूर बहुत ही भोले और चंचल हैं. उनके बहक जाने की खबर आए दिन मिलती रहती है. यह तो हम आपको बता ही चुके हैं कि इन दिनों रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले अभी खबर आई थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बनने वाले हैं.

बात बात पर बहक जाने वाले रणबीर कपूर के बारे में आज हम चर्चा कर रहे हैं उनकी फिल्म जवानी दीवानी के एक किसिंग सीन की. तो आइए जानते हैं कि क्या कुछ खास है इस सीन में

 

क्या है किसिंग सीन का मामला

असल में मामला यह है कि रणबीर कपूर अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसमें की किसिंग सीन था. इस सीन को करते वक्त रणबीर कपूर बेकाबू हो गए और उनका ध्यान शूटिंग से बिल्कुल हट गया. जी हां, फिल्म ये ‘जवानी है दीवानी ‘ में रणबीर कपूर अपनी फिल्म की हीरोइन एवलिन शर्मा के साथ शूट कर रहे थे, उसी दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने रणबीर कपूर को एवलिन शर्मा के साथ किसिंग सीन करने के लिए कहा. हैरानी की बात यह है कि डायरेक्टर के बार-बार कट कट बोलने के बाद भी रणबीर कपूर नहीं रुके.

रणबीर कपूर अपने किसिंग सीन में बिल्कुल खो चुके थे. डायरेक्टर ने जब इस सीन को लेने के लिए रेडी कहा तभी से रणबीर कपूर किसिंग सीन करते-करते कब बेकाबू हो गए ये उन्हें खुद नहीं पता चला.

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए आज का दिन है उत्तम |

कंगले पाकिस्तान पर 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना, जानें पूरा मामला |

रिया की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने कह दी ये बड़ी बात |

ड्रैगन ने फिर दिया धोखा, रेजांग ला में भारत-चीन सैनिकों में आमना-सामना |

उत्तर प्रदेश में खत्म हुआ 1 दिन का भी लॉकडाउन, ये हैं नये नियम |