जया किशोरी अब करना चाहती हैं शादी, बचपन में थी और भी खूबसूरत
/

जया किशोरी अब करना चाहती हैं शादी, बचपन में थी और भी खूबसूरत

महज  23 साल की उम्र में जया किशोरी ने पुरे देश में अपनी अलग नाम और पहचान बनाई है. जया किशोरी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. जया एक मोटिवेशनल स्पीकर होने के साथ-साथ एक आध्यात्मिक प्रवक्ता भी है. वो युवा वर्ग के लोगों को अलग-अलग उपदेश देतीं हैं. इनके बात करने की शैली युवाओं द्वारा खूब पसंद की जाती है. जया की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है. तो चलिए आज हम आपको जया किशोरी के जीवन के कुछ  रुख से परिचित करवाते हैं………

बचपन से ही था भजन कीर्तन का शौक

बेहद की कम समय में अपना नाम बनाने वाली जया किशोरी का बचपन उनके आज की तरह ही बेहद खूबसूरत था. जया को बचपन से ही भजन कीर्तन का शौक था. महज 7 साल की उम्र से इन्होनें भजन कीर्तन गाना शुरू कर दिया था. बता दें कि जया 9 साल की उम्र में शिव तांडव स्त्रोतम, रामाष्टकम, लिंगाष्टकम जैसे स्त्रोत को याद कर लिया था. इतने कम उम्र में इतना कुछ याद कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती. जया किशोरी ने आज लाखों लोगों को भक्ति का मार्ग दिखाया है.

नारायण सेवा संस्थान में बच्चों के साथ समय बिताना है पसंद

जया का जन्म राजस्थान के एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था. इनके घर का माहौल भी शुरू से आध्यात्मिक रहा है. जया अपना ज्यादा समय नारायण सेवा संस्थान में बच्चों के साथ बिताना पसंद करती हैं. वो अपनी कमाई में से हमेशा इस आश्रम में डोनेट भी करतीं हैं. सिर्फ इतना ही नहीं जया अपने परिवार से भी बहुत प्यार करती हैं. जया ने शादी करने और माँ बनने का फैसला भी लिया है. अक्सर यह देखा जाता है कि आध्यात्मिक माहौल से जुड़े इंसान एक सन्यास की तरह जीवन व्यतीत करते हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ग्रह नक्षत्रो की ख़ुशी के लिए करें ये काम, कभी नहीं होगा किसी चीज की कमी |

घर में करें इन मांगलिक चिन्हों के प्रयोग, भरा रहेगा धन |

उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया टेंपरेचर, ब्लैक ड्रेस में शेयर की ये हॉट तस्वीर |

SBI ने बदल दिए ATM से कैश निकालने के नियम बदले, साथ में ले जाएं मोबाइल नहीं तो नहीं निकलेगा पैसा |

बिहार में जन्मी हैं ये एक्ट्रेस पर आज तक नहीं किया भोजपुरी फिल्मों में काम |