बिहार में जन्मी ये एक्ट्रेस नहीं किया भोजपुरी फिल्मों मे काम
/

बिहार में जन्मी हैं ये एक्ट्रेस पर आज तक नहीं किया भोजपुरी फिल्मों में काम

पिछले कुछ सालों में भोजपुरी इंडस्ट्री ने अच्छा मुकाम हासिल किया है। भोजपुरी फिल्मे और गाने काफी हिट हो रहे है। तकनीक से लेकर स्टोरी लाइन तक में भोजपुरी फिल्मों

पिछले कुछ सालों में भोजपुरी इंडस्ट्री ने अच्छा मुकाम हासिल किया है। भोजपुरी फिल्मे और गाने काफी हिट हो रहे है। तकनीक से लेकर स्टोरी लाइन तक में भोजपुरी फिल्मों में काफी सुधार आया है। आज पूरे देश में भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोविंग बढ़ रही हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस है जिनका बिहार में जन्म हुआ, लेकिन उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में काम नहीं किया। भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनका यूपी बिहार से कोई नाता नहीं है फिर भी वह भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छा पैसा कमा रही हैं।

नीतू चंद्रा

मधुर भंडारकर और प्रियदर्शन जैसे मंझे हुए फिल्म मेकर्स के साथ भी काम करने वाली नीतू चंद्रा का जन्म बिहार की राजधानी पटना में हुआ है। मॉडल से एक्ट्रेस और अब प्रोड्यूसर बन चुकीं नीतू चंद्रा किसी भोजपुरी फिल्म में नजर नहीं आईं। नीतू, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम जैसे कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

नेहा शर्मा

साल 2007 में मोहित शर्मा की फिल्म क्रुक से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं नेहा शर्मा बिहार के भागलपुर में जन्मीं हैं। नेहा बॉलावुड के साथ साउथ की फिल्मों में भी काम करती हैं लेकिन उन्होंने कभी भोजपुरी फिल्म नहीं किया है।

संदली सिन्हा

अनुभव सिन्हा की फिल्म तुम बिन से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस संदली सिन्हा एक स्टार बन गई थीं। हालांकि बॉलीवुड में आगे उनका करियर कुछ खास सफल नहीं रहा। संदली ने कभी भी भोजपुरी फिल्म नहीं किया।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक नाम कमाने वालीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का जन्म बिहार के जमशेदपुर में हुआ था। अब जमशेदपुर झारखंड का हिस्सा हो गया है। प्रियंका भी भोजपुरी फिल्मों से दूर ही रही है।

सोनाक्षी सिन्हा

बिहारी बाबू के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने भी अभी तक किसी भोजपुरी फिल्म में काम नहीं किया है। हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा कुछ भोजपुरी में नजर आ चुके हैं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

घर में किस जगह करनी चाहिए पुजा, भूलकर भी न करें ये गलती |

जानिए कौन से दिन कौन सा कार्य करें और कौन सा नहीं |

सूर्यवंशी के लिए जाने कौन ले रहा कितनी फ़ीस |

ऐसे अशुभ संकेत को कभी न करें नज़रअंदाज वरना जीवन भर रहेंगे परेशान |

जया किशोरी अब करना चाहती हैं शादी, बचपन में थी और भी खूबसूरत |