कंगना रनौत ने गिनाए बॉलीवुड के 8 आतंकवादियो के नाम
/

कंगना रनौत ने गिनाए बॉलीवुड के 8 आतंकवादियो के नाम

इन दिनों अपने ट्वीट के जरिए अपनी धाक जमाए खड़ी कंगना रनौत काफी चर्चा में है। आए दिन कंगना का एक ऐसा ट्वीट सामने आ रहा है , जिससे उनके विपक्षियों की सिट्टी पिट्टी गुल्ल हो जाती है। वहीं हाल ही में कंगना के द्वारा शेयर किया गया एक ट्वीट काफी चर्चा का विषय बन रहा है। इस ट्वीट में कंगना ने उन्होंने कहा है कि जिन लोगों का मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री टॉप पर है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है।

कंगना ने की मुख्यमंत्री योगी की सराहना

कंगना रनौत वैसे तो जल्दी जल्दा किसी के काम से खुश नही होती है , लेकिन इस बार कंगना रनौत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के फैसले से काफी खुश नज़र आई और उनके इस फैसले की कंगना ने सराहना भी की है।

कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं इस घोषणा की सराहना करती हूं, योगी आदित्यनाथ। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म इंडस्ट्री की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कहा जाता है, जिसे हम कई कारकों के आधार पर विभाजित करते हैं, हॉलिवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक उद्योग लेकिन कई फिल्म सिटीज।’

लोगों की धारणा को ठहराया गलत

अपने ट्वीट के जरिए कंगना ने लिखा कि ‘लोगों की धारणा है कि भारत में टॉप फिल्म इडंस्ट्री हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है जो कि गलत है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री खुद को टॉप स्थान पर ले गया है और अब भारत में कई भाषाओं में फिल्में हो रही हैं, कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग रामोजी हैदराबाद में की जा रही है।’

8 आंतकियों से इंडस्ट्री को खतरा

कंगना ने बॉलीवुड़ इंडस्ट्री में 8 आंतकियों के बारे में चर्चा की। इन 8 आतंकियों के कंगना ने नाम गिनाए जिनमें भाई-भतीजावाद आतंकवाद, ड्रग्स माफिया आतंकवाद, लिंगभेद आतंकवाद, धार्मिक और क्षेत्रीय आतंकवाद, विदेशी फिल्मों का आतंकवाद, पाइरेसी आतंकवाद, मजदूरों के शोषण से जुड़ा आतंकवाद, प्रतिभा के शोषण का आतंकवाद।’ कंगना ने कहा कि इन 8 आतंकियों से हमें बॉलीवुड़ जगत को बचाना ही होगा।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रितेश पांडे के हैलो कौन सांग ने मचाया धमाल, तोड़े सारे रिकार्ड, देखें वीडियो |

सुशांत केस में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 लोगों की होगी 7 को कोर्ट में पेशी |

BFF की बर्थडे पर आलिया भट्ट ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा वीडियो |

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम है इस साउथ इंडियन फिल्म की कॉपी |

इन 6 अभिनेत्रियों की खूबसूरती नहीं है नेचुरल, ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए कराई हैं कई सर्जरी |