रितेश पांडे के हैलो कौन सांग ने मचाया धमाल, तोड़े रिकार्ड
/

रितेश पांडे के हैलो कौन सांग ने मचाया धमाल, तोड़े सारे रिकार्ड, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रितेश कुमार अपने अनोखे अंदाज को लेकर हर इंसान के दिलों पर राज कर रहे है। इसी तरह उनके रोमांचक अदाकारी से भरा गाना “हैलो कौन, हम बोल रहे” पूरी इंडस्ट्री में धमाल मचाए हुए है। बतातें चले कि भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा ली है। आज रितेश के नाम को बच्चा बच्चा तक जानता है।

गाने को मिले 62 करोड़ व्यूज

रितेश पांडे के सांग हैलो कौन को अब तक 62 करोड़ व्यूज मिल चुके है। इसके साथ साथ आपको बतातें चले कि इस गाने में रितेश पांडे के साथ सहभागी कलाकार के रोल में स्नेहा उपाध्याय दिखाई दे रही है। इस गाने को आशीष वर्मा ने म्यूजिक दिया है। केवल यही नहीं रितेश के ऐसे कई गाने है जो  ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुए है और यूट्यब में जिनकों काफी व्यूज भी मिलते है।

रितेश पांडे और वर्षा कश्यप का भोजपुरी गाना ‘मरवा के मानेगी भी यू-ट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है । इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर 31 अगस्त को अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 2.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, गाने को 31 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा पसंद भी किया जा चुका हैं। इस गाने को बलिराम विधाता ने लिखा है, तो वहीं, संगीत राजुल चौधरी ने दिए हैं. वहीं, गाने को आशीष यादव ने निर्देशित किया है।

कौन से गाने की भी बढ़ी लोकप्रियता

पिछले दिनों यानी 17 सितंबर को रितेश पांडे का नया रैप सांग कौन था रिलीज हुआ। धीरे धीरे इस गाने की लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है। अभी तक रितेश पांडे के इस गाने को 2.4 मिलियन से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इनके रैप सॉन्ग ‘कौन था’ के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं, वहीं गानें को म्यूजिक गोलू गगन ने दिए हैं।

यहाँ देखें वीडियो:

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, NCW से मिली मदद |

जानिए कौन है दिशा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय, जिससे करना चाहती थी शादी |

सुशांत सिंह और दिशा सालियान के बीच की आखिरी चैट हुई वायरल, देखें क्या हुई थी बात |

कंगना रनौत ने गिनाए बॉलीवुड के 8 आतंकवादियो के नाम |

ड्रग्स केस के बीच हुआ ये बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस का कराया गया था धर्म परिवर्तन |