पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप
/

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, NCW से मिली मदद

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म ड़ायरेक्टर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस बात की जानकारी ने अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी है।पायल घोष ने कहा है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था आगे बताते हुए पायल ने कहा कि कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं।

नहीं करना पड़ेगा ज्यादा इंतजार

अभिनेत्री पायल घोष को मदद के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, जो कि उनके लिए एक अच्छी खबर है।

आपको बता दे कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने अभिनेत्री पायल घोष के इस शिकायत भरे ट्वीट के अपने संज्ञान में ले लिया है। इसी के साथ राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ रेखा शर्मा ने पायल घोष से शिकायत की पूरी डीटेल्स की भी मांग की है।

पीएमओ और नरेंद्र मोदी को टैग करके लगाई थी मदद की गुहार

बताते चलें कि इससे पहले अभिनेत्री पायल घोष ने सोशल मीडिया पर पीएमओ और नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी। पायल घोष ने पीएमओ और नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘ अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए।’

लेकिन उनके इस पोस्ट को राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ रेखा शर्मा ने संज्ञान में लिया है। पायल घोष ने राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ रेखा शर्मा को उनकी मदद के लिए धन्यवाद भी कहा।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रितेश पांडे के हैलो कौन सांग ने मचाया धमाल, तोड़े सारे रिकार्ड, देखें वीडियो |

सुशांत केस में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 लोगों की होगी 7 को कोर्ट में पेशी |

BFF की बर्थडे पर आलिया भट्ट ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा वीडियो |

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम है इस साउथ इंडियन फिल्म की कॉपी |

इन 6 अभिनेत्रियों की खूबसूरती नहीं है नेचुरल, ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए कराई हैं कई सर्जरी |