सुशांत केस में सलमान समेत इन 8 लोगों की होगी कोर्ट में पेशी
/

सुशांत केस में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 लोगों की होगी 7 को कोर्ट में पेशी

बॉलीवुड़ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  के केस  में आए दिन  नहीं खुलासे होते जा रहे हैं, जिला जज ने की सुशांत मामले में सलमान खान,करण जौहर समेत आठ लोगों को नोटिस जारी किया है। उनको 7 अक्टूबर को स्वयं या अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में अपनी बात रखने का आदेश दिया गया है।

8 लोगों में किन का नाम है शामिल

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में दाखिल पुनिरीक्षण वाद पर बिहार की मुजफ्फर नगर की कोर्ट में सुनवाई के बाद एक नोटिस जारी किया गया है, जिसमें बॉलीवुड़ के जाने माने नामों को शामिल किया गया है। सबसे पहले बजरंगी भाईजान , फिल्म मेकर करण जौहर , आदित्य चोपड़ा, साजिद नाड़ियावाला, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार ,एकता कपूर औऱ दिनेश विजयान को नोटिस भेजा है।

बिहार के मुजफ्फर नगर के वकील सुधीर ओझा द्वारा 17 जून को सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था, जिसके बाद ही इन बॉलीवुड़ कलाकारों के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है। डिस्ट्रिक्ट कोर्ट द्वारा सभी को नोटिस भेजा जा चुका है।

बतातें चले कि वकील सुधीर ओझा ने इन सभी सेलेब्स को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए इन सब पर आई पी सी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज की थी।

 गिरफ्तारी का सिलसिला जारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में आया ड्रग्स ऐंगल में एन सी बी की घुसपैठ ने गिरफ्तारियों की झड़ी लगा दी है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत एन सी बी ने आधे दर्जन से ज्यादा लोगों के ड़्रग्स केस के चलते अंदर किया है।

बतातें चले गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपनी दोस्त रकुल प्रीत सिंह औऱ सारा अली खान का नाम लिया था। इसके अलावा ऐसे 25 लोग है , जिन पर एन सी बी अपनी कड़ी नज़र गड़ाए हुए है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, NCW से मिली मदद |

जानिए कौन है दिशा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय, जिससे करना चाहती थी शादी |

सुशांत सिंह और दिशा सालियान के बीच की आखिरी चैट हुई वायरल, देखें क्या हुई थी बात |

कंगना रनौत ने गिनाए बॉलीवुड के 8 आतंकवादियो के नाम |

ड्रग्स केस के बीच हुआ ये बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस का कराया गया था धर्म परिवर्तन |