जानिए कौन है दिशा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय
/

जानिए कौन है दिशा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय, जिससे करना चाहती थी शादी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की संदेहास्पद मौत के मामले में उस रात पार्टी में मौजूद एक चश्मदीद ने सनसनीखेज खुलासा किया था।

मुम्बई- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की संदेहास्पद मौत के मामले में उस रात पार्टी में मौजूद एक चश्मदीद ने सनसनीखेज खुलासा किया था। चश्मदीद ने बताया कि दिशा के साथ चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। साथ ही चश्मदीद ने ये भी दावा किया कि घटनास्थल पर दिशा का मंगेतर रोहन रॉय भी मौजूद था। इसके बाद सब लोग रोहन रॉय के बारे में जानना चाह रहे हैं। हम आपको बताते हैं आखिर कौन है रोहन जो इस समय गायब हो गया है।

मॉडल और टीवी एक्टर है रोहन

रोहन रॉय एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। रोहन राय जी टीवी के सीरियल ‘पिया अलबेला’ में काम कर चुका है। इसके अलावा रोहन कई टीवी विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग भी करता था। दिशा सालियान रोहन रॉय के साथ लगभग 6 साल से रिलेशनशिप में थीं उनकी सगाई हो चुकी थी। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे। दिशा के बलात्कार के दौरान मौजूद रहकर भी विरोध न करने का आरोप लगने के बाद से रोहन लापता हो गया है। इस बात को लेकर दिन भर सोशल मीडिया पर चर्चा चलती रही।

एक हफ्ते के अंदर सुशांत और दिशा ने की थी आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या को लेकर सीबीआई, एनसीबी और ईडी जैसी संस्थाएं मिलकर इस मामले की छानबीन कर रही हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से लगभग एक हफ्ते पहले उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने भी अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

कई लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौतों में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है, वरना एक हफ्ते के अंदर यूं दोनों लोग आत्महत्या नहीं करते। सीबीआई दिशा की मौत को लेकर भी सवाल जवाब कर चुकी है। आपको बता दें कि ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती भाई समेत जेल में हैं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रितेश पांडे के हैलो कौन सांग ने मचाया धमाल, तोड़े सारे रिकार्ड, देखें वीडियो |

सुशांत केस में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 लोगों की होगी 7 को कोर्ट में पेशी |

BFF की बर्थडे पर आलिया भट्ट ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा वीडियो |

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम है इस साउथ इंडियन फिल्म की कॉपी |

इन 6 अभिनेत्रियों की खूबसूरती नहीं है नेचुरल, ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए कराई हैं कई सर्जरी |