ड्रग्स केस के बीच लव जेहाद का मामला आया सामने, इस एक्ट्रेस..
/

ड्रग्स केस के बीच हुआ ये बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस का कराया गया था धर्म परिवर्तन

बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने अभिनेत्री संजना के ऊपर प्रहार किया है। वर्तमान समय में देश भर  में जो ड्रग्स की कड़ी सामने आ रही है , इससे ऐसा लगता है कि धीरे धीरे ड्रग्स का सफाया हो ही जाएगा। इसी में आगे आई बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने अभिनेत्री संजना के जीवन के कई पुराने राज को उकेर दिया है। शोभा कलंदलाजे ने अपने ट्वीट के माध्यम से एक चौकाने वाला खुलासा किया है।

क्या है शोभा करंदलाजे का ट्वीट

बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे के अनुसार एक्ट्रेस संजना ने दो साल पहले अपना धर्म परिवर्तन कराया था। शोभा करंदलाजे ने अपने ट्वीट में लिखा कि  एक्ट्रेस संजना का असल नाम तो माहिरा है।

उसने 2018 में ही इस्लाम कबूल कर लिया था। लव जिहाद पूरे देश में देखने को मिल रहा है । अब इसका ड्रग माफिया संग भी कनेक्शन सामने आ गया है।

 9 अक्टूबर को बदला था नाम

दारुल उलूम शाह वलिउल्लाह में उपस्थित दास्तावेजों के अनुसार अभिनेत्री संजना ने अपने धर्म का परिवर्तन किया था। बीते दो साल पहले संजना ने 9 अक्टूबर को अपना नाम माहिरा रखा था ।इसी मुद्दे को उठाते हुए बीजेपी नेता शोभा कलंदलाजे ने ड्रग माफिया और लव जिहाद के बीच इस कनेक्शन की अच्छे से जांच पड़ताल होनी चाहिए।

बढ़ी संजना की मुसीबतें

एक एक कर के संजना की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। हालाकि संजना अपनी बेल कराने में लगी है , लेकिन नयायित हिरासत ने ये डेट 30 सितंबर तक के लिए आगे बढ़ा दी है।

कौन है ये संजना गिलरानी

संजना गिलरानी एक मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म ओरु कधल सीवर में अपनी शुरुआत की, और जल्द ही उन्हें कन्नड़ फिल्म गंड हेंदथी में विवादित भूमिका के लिए जाना गया। वह सीसीबी द्वारा ड्रग रैकेट में आरोपी पाई गई। 14 सितंबर 2020 को, पहली एसीएमएम कोर्ट ने केंद्रीय अपराध शाखा की आरोप सुनने के बाद संजना गलरानी की पुलिस हिरासत के दो दिन के लिए विस्तार का आदेश दिया गया।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रितेश पांडे के हैलो कौन सांग ने मचाया धमाल, तोड़े सारे रिकार्ड, देखें वीडियो |

सुशांत केस में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 लोगों की होगी 7 को कोर्ट में पेशी |

BFF की बर्थडे पर आलिया भट्ट ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा वीडियो |

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम है इस साउथ इंडियन फिल्म की कॉपी |

इन 6 अभिनेत्रियों की खूबसूरती नहीं है नेचुरल, ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए कराई हैं कई सर्जरी |