सुशांत और दिशा की आखिरी चैट आई सामने, देखें क्या हुई थी बात
/

सुशांत सिंह और दिशा सालियान के बीच की आखिरी चैट हुई वायरल, देखें क्या हुई थी बात

सुशांत सिंह की मौत के बाद आए दिन कोई ना कोई खुलासे तो हो ही रहे हैं, जो कि एक आम बात सी लगने लगी है। इसी बीच सोशल मीड़िया में जोरो शोरो से सुशांत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान के बीच हुई आखिरी बार की बात की चैट सामने आ रही है।

क्या हुई थी दोनों के बीच बात

बतातें चले कि सुशांत और उनकी मैनेजर दिशा के बीच व्हाट्सअप से ज्यादातर काम को लेकर ही बातचीत हुआ करती थी। आखिरी बार भी सुशांत से दिशा ने काम की ही बात की थी। इन दोनों की चैट की फोटोज़ को देखकर आपको भी यही लगेगा की दोनो के बीच काम के अलावा औऱ कोई बातचीत नहीं हुई है।

ये रहे चैट के स्क्रीनशॉट

 

लॉकडाउन के बीच हुई बात

लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच काम को लेकर काफी बात हुई। चैट में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा ने पबजी गेम और खाद्यान्न तेल के ब्रांड के प्रमोशन को लेकर बातचीत की थी। दिशा सालियान ने चैट में सुशांत से कहा कि खाने में इस्तेमाल होने वाले तेल की कंपनी का एक साल के लिए ब्रांड एंबेसडर रहना होगा। 1 दिन के लिए शूट करना होगा और आधे दिन के लिए टीवी के लिए रिकॉर्डिंग होगी। साल में त्यौहारों के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तीन पोस्ट करने होंगे। प्लीज बताना क्या मैं उन्हें इसके लिए 60 लाख रुपये बता दूं और इस बारे में सलाह भी दें। इस पर सुशांत ने पूछा कि ब्रांड का नाम क्या है?

दिशा- वे लोग अभी ब्रांड का नाम डिस्कलोज नहीं करना चाहते। हम ब्रांड किस बारे है उसे देखते हुए आगे बात कर सकते हैं। सुशांत ने बोला ओके, कूल, थैंक्यू।

 क्या था दिशा की मां का बयान

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा सालियान की मां ने बताया था कि दिशा हमेशा अपने काम से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती थी, दिशा किसके साथ काम कर रही है, क्या काम कर रही है सब कुछ बताती थी. दिशा की मां ने आगे कहा कि मैंने कभी सुशांत के बारे में उससे नहीं सुना और मैं सुशांत को ज्यादा जानती भी नहीं थी

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रितेश पांडे के हैलो कौन सांग ने मचाया धमाल, तोड़े सारे रिकार्ड, देखें वीडियो |

सुशांत केस में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 लोगों की होगी 7 को कोर्ट में पेशी |

BFF की बर्थडे पर आलिया भट्ट ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा वीडियो |

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम है इस साउथ इंडियन फिल्म की कॉपी |

इन 6 अभिनेत्रियों की खूबसूरती नहीं है नेचुरल, ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए कराई हैं कई सर्जरी |