डिप्रेशन को बीमारी कहने वाली दीपिका पर भड़की कंगना रनौत
/

डिप्रेशन को बीमारी कहने वाली दीपिका पर भड़की कंगना रनौत, कहा- तुमने इसी वजह से शादी कर ली

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से चले जाने के बाद सभी उनके न्याय की गुहार लगा रहे हैं. हम आपको बता दें कि कंगना रनौत शुरुआत से ही सुशांत को न्याय दिलवाने के मामले में आगे आ रहीं हैं. कंगना ने सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल उठाए थे. एक बार फिर कंगना ने इसी मामले पर फिर सवाल उठा दिए हैं.

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट साझा की है. उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि ”एम्स में रिपोर्ट के अनुसार यह पता चलता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनका गला घोटकर मर्डर किया गया है”. कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहीं हैं.

 

 

कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना

बता दें कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कंगना हमेशा से आगे रही हैं. कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दीपिका के डिप्रेशन वाले मामले पर सवाल उठाए. कंगना ने ट्विटर पर भी दीपिका के ऊपर निशाना साधा है, कंगना ने लिखा कि

”कहां है डिप्रेशन गैंग, अगर डिप्रेशन भी डायबिटीज और कैंसर जैसी बीमारी की तरह ही माना जाता है, तो फिर लोग यह क्यों नहीं कहते हैं कि डायबिटीज या फिर कैंसर के मरीज ने खुदकुशी कर ली.”

सोशल मीडिया पर कंगना ने ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए दीपिका पर निशाना साधा था.

 

 

फिलहाल हम आपको बता दें कि कंगना ने वीडियो में क्या कहा, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुरुआत में कहा कि

”कुछ साल पहले दीपिका ने यह दावा किया था कि उन्हें डिप्रेशन था. इसके अलावा दीपिका ने यह भी कहा था कि 2008 में उन्हें किसी ने छोड़ दिया था, जिसकी वजह से वे काफी डिप्रेशन में आ गई थी. तो अगर दीपिका पादुकोण की यह बात सच है तो क्या वह डिप्रेशन के शिकार में रहते ही किसी को डेट कर रही थी? इतना ही नहीं इन सबके बीच में उन्होंने शादी भी कर ली??”

कंगना रनौत साफ बात बोलने के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में भी बनी रहती हैं.

 

दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर चलाया था एक कैंपेन

हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद मानसिक बीमारी के बारे में फैंस को जागरूक करने के लिए आग्रह किया था. दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर एक कैंपेन चलाया था जिसका नाम था ‘रिपीट आफ्टर मी ‘ दीपिका पादुकोण ने यह भी कहा कि ”डिप्रेशन कैंसर और डायबिटीज की तरह ही एक बीमारी होती है.”

हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम को जल्दबाजी में किए जाने की खबर आई थी. जब सुशांत सिंह कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो आत्महत्या का मामला बताया जा रहा था लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें लिगेचर मार्क दिखाई दे रहा था, यह सब देखने के बाद ही आशंका जताई गई कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या गला घोंटकर की गई है. जबकि बाद में कपूर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इसे सुसाइड का केस करार दिया गया था.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

यदि आपका जन्म हुआ है इस डेट पर तो मंगल होगा मंगलकारी |

राशिफल 8 सितम्बर 2020 : जानिए कैसा है आपका आज का दिन |

सांभा से लेकर कालिया तक वो किरदार जिनके वास्तविक नाम से आप भी होंगे अनजान |

कंगना को मिलने वाली Y श्रेणी सुरक्षा जाने क्या होती है |

OTT प्लेटफार्म पर फ्लॉप रहीं बॉलीवुड की ये 7 बड़ी फ़िल्में |