संजय राउत से पंगे के बाद कंगना के पिता ने कहा, मेरी शेरनी हो
/

कंगना ने पिता का शेयर किया वीडियो, ‘हरामखोर’ का टाइटल मिलने के बाद घर में हुई ये हालत

मुंबई को लेकर दिए बयान के बाद कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। वहीं हाल ही में संजय राउत ने कंगना को हरामखोर लड़की तक कह दिया।

मुम्बई- मुंबई को लेकर दिए बयान के बाद कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। वहीं हाल ही में संजय राउत ने कंगना को हरामखोर लड़की तक कह दिया। हालांकि कंगना ने संजय राउत के इस बयान पर करारा जवाब भी दिया, लेकिन इससे एक्ट्रेस के पिता काफी परेशान हैं। कंगना ने अपने पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

क्या है वीडियो में

वीडियो में कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत कंगना की तारीफ तो कर रहे हैं लेकिन उन्हें समझा रहे हैं कि वह किसी से पंगा न लें। कंगना के पिता कहते हैं, आप मेरी शेरनी हैं। लेकिन हमें किसी से पंगा नहीं लेना। कंगना रनौत के पिता की बातों से बेटी के लिए चिंता साफ झलक रही है।इस वीडियो में कंगना के पिता दिखाई दे रहे हैं। उनकी मां उन्हें खाना खाने के लिए बुला रही हैं। ऐसे में कंगना ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही एक ऐसा कैप्शन भी दिया है, जो कंगना रनौत की मनोस्थिति को साफ जाहिर कर रहा है।

कंगना ने यहां अपने पिता के मन में छुपे डर को दिखाया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘आप माफिया से लड़ सकते हैं, आप सरकारों को भी चुनौती दे सकते हैं, लेकिन घर पर भावनात्मक ब्लैकमेल को कैसे संभालें? आज मेरे घर में इस दृश्य कौन-कौन महसूस कर पा रहा है?

केंद्र से की कंगना की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के पिता अमरदीप सिंह रनौत का कहना है वह बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। कंगना से मिलने मनाली जा रहे हैं। मुंबई जाने पर कंगना से चर्चा करेंगे। उन्‍होंने केंद्र सरकार से मांग की कि कंगना को सुरक्षा उपलब्ध करवाए। उन्‍होंने कहा कंगना की सुरक्षा में निजी सुरक्षा कर्मी बढ़ाए जाएंगे।

 

 

ये भी पढ़े:

एनसीबी ऑफिस पहुंचते ही पत्रकारों से घिरीं रिया, ऋचा चड्ढा ने कहा- भाड़ में जाए |

कोरोना संक्रमण मामले में ब्राजील को पछाड़कर दूसरे स्थान पर पहुंचा भारत |

चीन की फिर बंदर घुड़की, अमेरिका का साथ भी न बचा पायेगा, बुरी तरह हारेगा भारत |

अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी निकली कोरोना पॉजिटिव |

7 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन |