NCB ऑफिस के सामने घिरीं रिया, ऋचा चड्ढा ने कहा- भाड़ में जाए
/

एनसीबी ऑफिस पहुंचते ही पत्रकारों से घिरीं रिया, ऋचा चड्ढा ने कहा- भाड़ में जाए….

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जांच जारी है। रविवार को रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची, जहां उनसे एनसीबी के अधिकारियों के द्वारा पूछताछ हुई।

मुम्बई- फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जांच जारी है। रविवार को रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची, जहां उनसे एनसीबी के अधिकारियों के द्वारा पूछताछ हुई। रिया जब गाड़ी से उतरकर एनसीबी दफ्तर जा रही थीं तब वह रिपोर्टर्स की भीड़ में फंस गई थीं। वहीं पुलिस सभी को दूर करने की कोशिश कर रही थी।

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।मीडियाकर्मियों के इस व्यवहार पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। बॉलीवुड गलियारे से भी कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी रिएक्शन दिया है।

ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सोशल डिस्टेंसिंग जाए भाड़ में।” ऋचा चड्ढा ने इस तरह रिया चक्रवर्ती से हुए बर्ताव पर अपना गुस्सा जाहिर किया। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे भी ऋचा चड्ढा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साथ ही समसामयिक मुद्दों पर हमेशा बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं।

कन्नड़ एक्ट्रेस पर हुए हमले पर भी दी थी प्रतिक्रिया

स्पोर्ट्स ब्रा में वर्कआउट करने पर कन्नड़ एक्ट्रेस सम्युक्ता हेगड़े के साथ एक पब्लिक पार्क में गाली-गलौज और मारपीट की गई। इस पर भी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का रिएक्शन आया था। ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सिर्फ इसलिए कि आपने ऐसे कपड़े नहीं पहने, जो उन्होंने सोचा हो। आपके विचार में, आपको कोई हक नहीं देता कि उन पर चार्ज लगाएं या उन्हें थप्पड़ मारे।

दुनिया को और अधिक नैतिक नीतियों की आवश्यकता नहीं है। खास तौर पर इन पाखंडी आंटियों से तो नहीं। कृपया सही व्यवहार करें। सम्मान दोनों तरफ से दिया जाता है।”

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा फिल्मों में लीक से हटकर भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई कामयाब फिल्मों में काम किया है। जिसमे गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे शामिल हैं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना ने पिता का शेयर किया वीडियो, ‘हरामखोर’ का टाइटल मिलने के बाद घर में हुई ये हालत |

आईपीएल शेड्यूल 2020: जानें कब, कहां और कितने बजे से खेले जाएंगे मैच |

फ्री आईपीएल देखने वाले प्रशंसको को लगा तगड़ा झटका, चुकानी होगी ये फ़ीस |

विकास दुबे के करोड़पति करीबी की पत्नी के नाम आलीशान मकान समेत ये संपत्तियां होंगी जब्त |

माँ की जिद की वजह से करीना के करियर पर लगा है ये ताउम्र दाग, हुई थी फिल्म से बाहर |