सैफ अली खान से शादी करने के लिए करीना ने रखी थी ये शर्त
//

करीना ने सैफ अली खान से शादी के लिए रखी थी ये शर्त

बॉलीवुड में यूं तो कई कपल हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे हैं जिनके बारे में फैंस सबकुछ जानना चाहते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान की भी जोड़ी कुछ ऐसी ही है। बॉलीवुड के ये पावर कपल्स अलग-अलग शख्सिय के बाद भी अपनी शानदार कैमिस्ट्री के लिए पहचाने जाते हैं।आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस कपल की शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…………

5 साल के रिलेशन के बाद लिया था शादी का फैसला

करीना ने सैफ अली खान से शादी के लिए रखी थी ये शर्त

बॉलीवुड़ के नवाब सैफ अली खान ने शादी तो 2012 में की थी, लेकिन उनका रिलेशन 5 साल पुराना था। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से उनका तलाक़ 2004 में हो गया था। उसके बाद सैफ ने खुद के कैरियर पर ध्यान देते रहे। इसी बीच करीना और सैफ एक दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट करते रहे। खबर थी कि करीना ने अपनी माँ से सैफ को मिलाया था और सैफ ने करीना के साथ जिंदगी भर साथ निभाने का वादा उनकी माँ से किया था, जिसके बाद उनकी माँ ने हामी भर दी थी।

शादी के लिए रखी थी ऐसी शर्त

करीना ने सैफ अली खान से शादी के लिए रखी थी ये शर्त

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने  बताया की शादी से पहले मैंने सैफ के सामने एक शर्त रखी थी की सिर्फ इस वक़्त के लिए नहीं हमेशा के लिए उन्हें ये शर्त माननी होगी। उस समय सैफ और करीना सफलता के शिखर पर थे औऱ दोनो का कैरियर अच्छा चल रहा था । दोनों सितारे बॉलीवुड की गलियारों में धमाल मचा रहे थे। करीना ने सैफ से कहा था कि वो वर्किंग वुमन हैं, खुद पैसे कमाती हैं और जिंदगी भर यही काम करेंगी। इस शर्त को सैफ ने मान ली और हर लम्हे में उनका साथ देने का वादा किया और अभी भी वो पूरा वादा निभा रहे हैं।

प्रेग्नेंट हैं करीना

करीना इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर वर्कमोड में दिखाई दे रही हैं. बीते दो दिनों से करीना कपूर अपने रेडियो शो व्हॉट वुमन वॉन्ट्स की तैयारी में लगी हुई हैं और हाल ही में उन्होंने शो का एपिसोड भी शूट किया है। करीना कपूर के इससे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो में ब्लैक ड्रेस में करीना कपूर का बेबी बंप भी नजर आ रहा है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हनीमून मनाने गई काजल अग्रवाल ने विदेश पहुंचते ही पहनी ऐसी ड्रेस |

भीख मांग कर करती थी गुजारा, कबाड़ी वाले ने शादी कर संवार दी जिंदगी |

कभी 900 रुपए सैलरी की थी नौकरी, आज हैं 100 करोड़ की कंपनी के मालिक |

बहुमत न होने के बाद भी सरकार बनाकर मुख्यमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव |

petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमत में मिली राहत, जानिए आज की कीमत |