खलनायक ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसको को दिया न भूलने वाला तोहफा
/

संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसको को दिया ये ख़ास तोहफा, फिर बने “खलनायक”

2018 में रिलीज़ हुई 'केजीएफ' की अपार सफलता के बाद 'केजीएफ 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये इंतज़ार फैंस का तब और भी ज्यादा बढ़ ग

2018 में रिलीज़ हुई ‘केजीएफ’ की अपार सफलता के बाद ‘केजीएफ 2’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये इंतज़ार फैंस का तब और भी ज्यादा बढ़ गया है जब फिल्म ‘केजीएफ 2″ में संजय दत्त की भूमिका का भी ऐलान हो गया। आपको बता दे कि आज संजय दत्त का जन्मदिन है और इस मौके पर फिल्म का पोस्टर देखने को मिला साथ ही संजय दत्त फिल्म ‘केजीएफ 2’ में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। आज ऐसे मौके पर संजय दत्त ने अपने अधीरा लुक को ट्विटर पर ट्वीट कर रिवील किया।

संजय दत्त ने किया ट्वीट 

 

 

 

अभिनेता संजय दत्त ने अपने लुक के साथ ट्वीट कर लिखा कि ‘इस फिल्म में काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा कुछ और हो ही नहीं सकता। थैंक्यू.’

साथ ही संजय का ये रौबदार लुक दर्शको का बेशक ध्यान आकर्षित करेगा और संजय के फैंस इस फिल्म के अभिनय के लिए कितनी कयास लगाए हुए बैठे है। संजू बाबा का बालों के स्टाईल से लेकर चेहरे पर बना टैटू बड़ा ही जबरदस्त लुक है।

फिल्म ‘केजीएफ 2’ के निर्देशक प्रशांत नील और फिल्म में संजय दत्त और यश के अलावा रवीना टंडन भी नजर आएगी और अभिनेत्री लंबे अर्शे के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। वही आपको बता दे कि साल 2018 में फिल्म ‘केजीएफ’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

रॉकी भाई के किरदार में साउथ के सुपरहिट हीरो यश ने सभी का दिल जीत लिया था। उम्मीद है कि इस फिल्म का पोस्टर संजय के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।