Sushmita Sen के लिए फिर से ललित मोदी ने लिया रिस्क, लोगों को कहा कि - 'हमारे रिलेशनशिप में हर किसी को रूचि.......
Sushmita Sen के लिए फिर से ललित मोदी ने लिया रिस्क, लोगों को कहा कि - 'हमारे रिलेशनशिप में हर किसी को रूचि.......

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) संग अपने अफेयर के कारण काफी समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं। अपने अफेयर के खुलासे के बाद से ही कभी दोनों एक – दूसरे के ऊपर प्यार बरसाते नजर आते रहते हैं या कभी, ट्रोलर्स को जवाब देते हुए दिखाई देते हैं। बता दें कि ललित मोदी द्वारा सुष्मिता सेन संग अफेयर के खुलासे के बाद से ही दोनों की काफी अलोचना हो रही हैं।

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स  सुष्मिता  (Sushmita Sen) को ‘गोल्ड डिगर’ कह रहे हैं। तो वहीं ललित मोदी को भगोड़ा कह रहे हैं। हांलाकि एक्ट्रेस ट्रोलिंग के बीच शांत नहीं बैठी हैं, बल्कि उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उन्हें सख्त हिदायत दी थी। वहीं ललित मोदी भी इस मामले में कम नहीं हैं। अपने रिलेशनशिप के खुलासे के बाद से ही ललित मोदी लगातार सोशल मीडिया के जरिये लोगों को जवाब दें रहे हैं।

Sushmita Sen ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

Sushmita Sen के लिए फिर से ललित मोदी ने लिया रिस्क, लोगों को कहा कि - 'हमारे रिलेशनशिप में हर किसी को रूचि.......
Sushmita Sen के लिए फिर से ललित मोदी ने लिया रिस्क, लोगों को कहा कि – ‘हमारे रिलेशनशिप में हर किसी को रूचि…….

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हैं कि ललित मोदी ट्रोलर्स को जवाब दें रहे हैं। इस से पहले भी ललिल मोदी सुष्मिता (Sushmita Sen) का बचाव करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चुके हैं। बीते दिनों पहले ही ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर एक कोट शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिये उन्होंने ट्रोलर्स पर अपनी भड़ास निकाली थी। पोस्ट में लिखा हुआ था कि, ‘जो लोग ऐसा नहीं कर सकते उन्हें ऐसा करने वालों को परेशान नहीं करना चाहिए।’ इसी क्रम में एक बार फिर से ललित मोदी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया हैं।

ललित मोदी ने किया पोस्ट शेयर

दरअसल हाल ही में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। इस पोस्ट के जरिये उन्होंने ना सिर्फ ट्रोलर्स को जवाब दिया हैं बल्कि उन्होंने मीडिया पर भी अपना निशाना साधा हैं। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट में ललित मोदी ने एक कार्टून शेयर किया हैं। इस पोस्ट में चार अलग-अलग खबरें नजर आ रही हैं। इन चार खबरों में एक खबर ललित मोदी और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की हैं। दरअसल इस पोस्ट के जरिये यह बताने की कोशिश की गई हैं कि, ‘लोग किसी तरह से देश की बड़ी समस्याओं को देख कर भी नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन उनके रिलेशनशिप के विषय में हर किसी को जानना हैं।’ 

यह भी पढ़िये :

ललित मोदी ने Sushmita Sen संग किया अफेयर का खुलासा, बताया कि – मेरी बेटर हॉफ सुष्मिता सेन के साथ…..|

Sushmita Sen के सपोर्ट में उतरी Priyanka Chopra, ‘गोल्ड डिगर’ कहने वालों को दिया करारा जवाब|

ललित मोदी का Sushmita Sen सेन संग अफेयर के खुलासे के बाद, 9 साल पुराना लिंक आया सामने|