सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे कानून मंत्री, दिवंगत अभिनेता को दी श्रृद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे कानून मंत्री, दिवंगत अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे इस दौर उन्होंने सुशांत के पिता और परिवार वालों से मुलाकात की और सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पटना: केंद्रीय कानून मंत्री और पटना साहिब लोकसभा सीट के सांसद रविशंकर प्रसाद शुक्रवार को 14 जून को खुदकुशी करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पटना के राजीव नगर स्थित आवास पर पहुंचे इस दौरान उन्होंने सुशांत को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। सुशांत सिंह राजपूत के घर रविशंकर प्रसाद की मुलाकात उनके पिता केके सिंह से हुई। इस मौके पर कानून मंत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ राष्ट्रपति भवन में हुई मुलाकात के सुखद पलो को याद किया।

ताजा की अपनी यादें

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी बातें शेयर करते हुए रविशंकर प्रसाद ने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन कलाकार थे। उनके जाने कै बाद फिल्म जगत में रचनात्मक फिल्मों की कमी जरूर महसूस होगी।

रविशंकर प्रसाद ने लिखा कि सुशांत एक प्रतिभाशाली और उम्दा कलाकार थे, उनका अचानक हुआ ये देहांत बेहद ही दर्दनाक है। सुशांत सिंह राजपूत को अभी और अधिक ऊंचाईयां छूनी थी और नए शिखर पर पहुंचना था, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा हो न सका।

आत्महत्या पर सवाल

आपको बता दें कि 34 साल के बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझने के बाद मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कुछ ही दिनों पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने भी आत्महत्या की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की इस दर्दनाक घटना के बाद अनेक बॉलीवुड सितारों पर कानून के शक की सुई घूम रही है, जिसका कारण बॉलीवुड में नेपोटिजम यानी भाई-भतीजावाद माना जा रहा है।

 

 

 

HindNow Trending: दिल्ली में बढ़ेगी कोरोनावायरस के टेस्टिंग की रफ्तारराशि फल 19 जून 2020:
जाने आज का राशि फल
आज है राहुल गांधी का 50वां जन्मदिन | खौफ़नाक हो रहे हैं कोरोनावायरस के आंकड़े |
भारत-चीन विवाद: भारत को मिला रूस का साथ