जिया खान की माँ का खुलासा, महेश भट्ट ने दी थी ये धमकी
/

जिया खान की माँ का बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस की मौत के बाद घर आकर महेश भट्ट ने दी थी जान से मारने की धमकी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड में दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां ने अपनी आवाज उठाई है। फिलहाल, सीबीआई सुशांत केस की जांच में जुटी हुई है। जिया खान की मां राबिया खान ने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कहा कि – सुशांत सिंह राजपूत की सुनीयोजित तरीके से हत्या की गई हैं। उन्होंने इसके लिए सीबीआई जांच मांग की है। जिया की मां के अनुसार, जिया की तरह ही सुशांत का भी मर्डर किया गया।

‘गजनी’ फिल्म में आमिर के साथ नजर आई थी जिया खान

साल 2008 में रिलीज हुई ‘गजनी’ फिल्म में जिया खान, आमिर खान के साथ नजर आई थी। उसके बाद उनको काफी लाइमलाइट मिली थी। जिया खान का अफेयर एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ चल रहा था। फिर अचानक उन्होंने सुसाइड कर लिया। इसके बाद पुलिस ने सूरज पंचोली को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। उस वक्त भी उनकी मां राबिया ने सूरज पंचोली पर हत्या करने का आरोप लगाया था। इस मामले में जिया की मां ने पुलिस से नार्कों टेस्ट की मांग की थी। राबिया ने सूरज पंचोली पर जिया के साथ मार-पीट करने के आरोप लगाए थे।

सुशांत और जिया खान के केस में एक बात समान्य है

न्यूज चैनल इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान राबिया खान ने बताया कि- फिल्म डायरेक्टर मेहश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस की मां ने कहा कि- जिया के फ्यूनरल के दौरान उन्होंने मुझसे चुप होने के लिए कहा था। मैं वो पहली शख्स थी, जिसने सुशांत की मौत को हत्या बताया था। सुशांत और जिया के केस में एक बात समान्य है कि- दोनों के लाइफपार्टनर ने प्यार के जाल में फंसाया था।

रबिया ने कहा कि- महेश भट्ट, जिया के फ्यूनरल में पहुंचे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि- जिया खान बुहत डिप्रेशन में थीं। उस वक्त मैंने उनकी बात को इग्नोर कर दिया और उनकी बात का जवाब देते हुए कहा कि- वह तनाव में नहीं थीं। इसके बाद महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि- ‘तुम चुप हो जाओ, वरना तम्हें भी सुला देंगे’। किसी के अंतिम संस्कार पर कौन इस तरह की बात करता है. वहां पर आस-पास लोग भी मौजूद थें। महेश भट्ट की बात सुनकर मैं हैरान रह गई थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

तेरा चढ़ गया रंग कसुता’ गाने पर सपना चौधरी के ठुमके ने मचाया बवाल |

धोनी ने की संन्यास की घोषणा, भावुक हुए विराट कोहली ने कही दिल छूने वाली बात |

महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा |

महेंद्र सिंह धोनी ने किया संन्यास की घोषणा, लोगों से की ये अपील |

5 भारतीय खिलाड़ी जो नशे से रहते हैं दूर, शराब को हाथ तक नहीं लगाते |