मेघना राज की बेबी शावर फोटोज आई सामने, दिवंगत पति को ऐसे किया शामिल....
/

मेघना राज की बेबी शावर फोटोज आई सामने, दिवंगत पति को ऐसे किया शामिल….

मेघना राज

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस मेघना राज की बेबी शावर की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया छाई हुई हैं. मेघना सभी फोटोज में बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं. आपको बता दें मेघना ने अपने बेबी शावर में लाइट ब्लू कलर का गाउन पहन दोस्तों के बीच काफी सुंदर लग रही थीं. बता दें मेघना का ये बेबी शावर इसलिए बेहद खास है क्योंकि इसमें उनके पति और एक्टर चिरंजीवी सरजा की मौजूदगी भी है.

जानकारी के मुताबिक इस साल मेघना के पति चिरंजीवी सरजा का हार्ट अटैक से देहांत हो गया था. उस समय मेघना राज प्रेग्नेंट थीं और इसीलिए उनके बेबी शावर के लिए चिरंजीवी सरजा के कट-आउट को रखकर उनकी मौजूदगी का जरिया बनाया गया. इन फोटोज में मेघना, चिरंजीवी के कट-आउट के साथ पोज देती नजर आ रहीं हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj) on

मेघना राज ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ लोगों को दोस्त कहा जाता है, लेकिन ये लोग हमारी लाइफलाइन्स हैं. तुम लोगों को अपनी जिंदगी में पाकर मैं बहुत खुश हूं.’ एक्टर और फिल्ममेकर पंग्गा भराना ने भी मेघना राज के बेबी शावर से कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं. कुछ दिनों पहले मेघना राज ने अपने परिवार के साथ खिंचवाई फोटोज को भी अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था. इन फोटोज में भी चिरंजीवी के कट-आउट को शामिल किया गया था. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरे दो सबसे स्पेशल लोग. तुम इस तरह सबकुछ होने देना चाहते हो चिरु और इसी तरह सब हो भी रहा है. आई लव यू बेबी मा.’

ये भी पढ़ें:10 साल बाद कंगना की फिल्म से सलमान की ये अभिनेत्री करेगी वापसी

वहीं अगर चिरंजीवी सरजा के निधन की बात करें तो उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था. उनकी मौत के कुछ हफ्तों बाद मेघना राज ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान इंस्टाग्राम पर किया था. उन्होंने अपने पति को याद करते हुए लिखा था, ‘हमारा बच्चा तुम्हारा मेरे लिए सबसे कीमती तोहफा है. हमारी प्यार की निशानी. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी लिखा कि मैं इस प्यारे जादू के लिए तुम्हारी सदा आभारी रहूंगी. हमारे बच्चे के रूप में तुम्हें इस दुनिया में वापस लाने का इंतजार मैं नहीं कर सकती. मैं तुम्हें अपनी बाहों में लेने का इंतजार नहीं कर सकती.’

ये भी पढ़ें:सुशांत समेत इन बॉलीवुड सितारों की मौत अब तक है अनसुलझा रहस्य

ऐसे में अगर हम मेघना के करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत 2009 में की थी. वे मलयालम और कन्नड़ सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. तो वहीं चिरंजीवी सरजा भी कन्नड़ सिनेमा का फेमस चेहरा थे. चिरंजीवी ने वायुपुत्र, संहार, आद्या, खाकी, अम्मा आई लव यू, जैसी फिल्मों में काम किया था.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj) on

बता दें कि मेघना राज और चिरंजीवी सरजा शादी से पहले 10 साल तक रिश्ते में रहे थे. दोनों ने साल 2017 में सगाई की थी और 2018 में शादी कर ली थी. शादी के दो साल बाद चिरंजीवी अचानक दुनिया छोड़ गए थे. उस समय मेघना अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट थीं.