नरगिस फाखरी को तीसरी बार हुआ प्यार, जाने कौन है वो शख्स
/

नरगिस फाखरी को तीसरी बार हुआ प्यार, जाने कौन है वो शख्स

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की थी। नरगिस फाखरी अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। वहीं इन दिनों नरगिस फाखरी लोगों के बीच फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, नरगिस इन दिनों अमेरिकन शेफ जस्टिन सैंटोस के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं।

बता दें कि नरगिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं और जस्टिन न्यू यॉर्क में रह रहे हैं। बावजूद इसके दोनों एक-दूसरे से मिलने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर नरगिस और जस्टिन ने एक दूसरे के साथ फोटो शेयर की है।

बॉलीवु़ड में नरगिस की फ्रेंड्स इलियाना डिक्रूज और लीज़ा हेडन ने उनकी लव-लाइफ को लेकर अपनी खुशी जताई है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि दो बार दिल टूटने के बाद तीसरी बार एक्ट्रेस को फिर से नया प्यार मिल गया है।

बता दें कि इससे पहले नरगिस फाखरी बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा को भी डेट कर चुकी हैं। उदय के साथ नरगिस काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही हैं। ख़बरें थीं कि दोनों काफी समय तक लिवइन में रहे और इनकी शादी की बात भी सामने आई थी। जिसके कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

जानकारी के मुताबिक अपने और उदय के ब्रेकअप की वजह से नरगिस मानसिक रूप से डिस्टर्ब हो गईं और वे इंडिया छोड़कर न्यूयॉर्क में जा बसीं। इसके बाद नरगिस की लाइफ में हॉलीवुड फिल्ममेकर मैट अलोंजो आ गए। उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नरगिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिक्चर्स भी शेयर की थीं।

कहा जाता है कि यही पिक्स नरगिस और उदय के बीच ब्रेकअप का कारण बनी थीं। हालांकि नरगिस और मैट अलोंजो का भी ब्रेकअप हो गया और एक्ट्रेस ने उनकी सारी फोटो इंस्टाग्राम से रिमूव कर दीं। वहीं नरगिस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह फिल्म तोरबाज में दर्शकों को नजर आएंगी।  नरगिस की आखिरी फिल्म अमावस थी, जोकि पिछले साल रिलीज हुई थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

8 जून को किया ब्रेकअप, फिर भी 12 जून को सुशांत के घर में थी रिया, तस्वीरों से खुला राज |

सुशांत मामले में फंस सकते हैं दो बड़े नेता और एक फिल्म सुपरस्टार |

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ फिर दहाड़ी, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह समेत इन लोगों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप |

300 किमी दूर प्रेमी से शादी करने आई युवती, नाबालिग निकला प्रेमी तो बड़े भाई से शादी की जिद पर अड़ी |

कौए, गाय, कुत्ते को पितृपक्ष में भोजन क्यों दिया जाता है, पिंड चावल के क्यों बनाए जाते हैं |