12 जून को सुशांत के घर में क्या कर रही थी रिया, खुला राज
/

8 जून को किया ब्रेकअप, फिर भी 12 जून को सुशांत के घर में थी रिया, तस्वीरों से खुला राज

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। लेकिन इस बीच कई ऐसे सबूत और तथ्य देखें जा रहे हैं जो एक्टर के सुसाइड नहीं बल्कि उनके मर्डर की तरफ इशारा कर रहे हैं।

मुम्बई- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। लेकिन इस बीच कई ऐसे सबूत और तथ्य देखें जा रहे हैं जो एक्टर के सुसाइड नहीं बल्कि उनके मर्डर की तरफ इशारा कर रहे हैं। हालांकि अभी तक सीबीआई किसी भी नतीजे पर पहुंच नहीं सकी हैं। लेकिन एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से इस केस में लगातार पूछताछ जारी है।

केक शॉप ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्‍वीरें एक केक शॉप ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं। ये सारी तस्वीरें 12 जून की हैं और बताया जाता है कि इन तस्वीरों को रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था। तस्‍वीरों के साथ रिया चक्रवर्ती ने इस केक शॉप का शुक्रिया अदा करते हुए सुशांत की एक्‍स मैनेजर श्रुति मोदी का नाम भी लिया था।

सुशांत के घर की तस्वीर होने का है अनुमान

तस्वीरों को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सुशांत के घर की हैं या ये भी संभव है कि तस्‍वीरें पुरानी होगीं और 12 जून को पोस्ट की गई होंगी। वहीं एक तस्वीर में रिया के ठीक पीछे सुशांत का लिविंग रूम दिख रहा हैं। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर ये दावा कर रहे हैं कि घर के एक फ्रेम में एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई है, जिसका किनारा ठीक सुशांत के लिविंग रूम जैसा है।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीरों को देखने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद ही ये सवाल उठ रहा है कि अगर रिया 8 जून को घर छोड़ के चली गई थीं तो 12 जून को अपलोड की गई केक के साथ की ये तस्वीरें कब की हैं?

रूमी जाफरी ने भी किया था खुलासा

डायरेक्टर रूमी जाफरी ने भी बताया था कि 12 जून को उन्होंने सुशांत के साथ एक फिल्म साइन की थी। फिल्म में सुशांत के साथ रिया काम करने वाली थीं। साथ ही रूमी जाफरी ने यह भी बताया कि 12 जून को उन्होंने रिया और सुशांत दोनों से बात की थी। उनके मुताबिक 12 जून को दोनों साथ ही थे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सपना चौधरी ने डांस करते-करते फैन से मांगा ATM कार्ड, कहा- कोड बता दे,वीडियो वायरल |

मुम्बई इंडियंस का ये खिलाड़ी मैदान पर ही दे बैठा चीयरलीडर को दिल, करनी पड़ी शादी |

सनी लियोन से एमी जैक्सन तक PETA के सपोर्ट में इन स्टार्स ने खिंचाए ऐसे PHOTO |

रवीना ने अक्षय पर लगाया आरोप, 21 साल में मैंने वर्जिनिटी खोई, उसने मेरा इस्तेमाल किया फिर |

नरगिस फाखरी को तीसरी बार हुआ प्यार, जाने कौन है वो शख्स |