सपना का ये दरियादिली देख आपके दिल में बढ़ जाएगी इज्जत
/

सपना चौधरी ने डांस करते-करते फैन से मांगा ATM कार्ड, कहा- कोड बता दे,वीडियो वायरल

लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर हैं। उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे और पसंद किए जाते हैं।

मुम्बई- लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर हैं। उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे और पसंद किए जाते हैं। उनका हर एक डांस वीडियो यूट्यूब पर छा जाता है। जब सपना डांस करती हैं, तो उनके प्रशंसक उन पर नोटों की वर्षा कर देते हैं। ऐसे ही एक प्रशंसक की हरकत पर सपना ने ऐसा रियेक्ट किया कि प्रशंसक के होश उड़ गए।

एटीएम कार्ड देकर कोड बता दो

एक स्टेज शो के दौरान सपना ठुमके लगा रही थीं, तभी उनका एक प्रशंसक बार-बार स्टेज के सामने आकर उनपर नोट बरसाने लगता, पहले तो सपना ने अपने इस प्रशंसक की हरकत को नजरअंदाज किया। पर प्रशंसक द्वारा बार-बार ऐसा करने से सपना ने उसको समझाया। सपना का ये प्रशंसक फिर भी मानने को तैयार न हुआ और स्टेज पर आकर नोट लुटाता रहा आखिर में सपना का धैर्य जवाब दे गया, उन्होंने अपने इस प्रशंसक से ऐसा कुछ कहा कि प्रशंसक के साथ साथ वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। मना करने के बाद भी इस तरह शख्स को पैसे लुटाते देख सपना ने कहा ऐसा कर एटीएम कार्ड ही दे दे और कोर्ड बता दे।

प्रशंसक भी निकला दीवाना ले आया एटीएम

सपना के इतना कहते ही ये शख्स एटीएम कार्ड लेकर ही आ गया और सपना की ओर आगे बढ़ा दिया। फैन की इस हरकत को देखकर सपना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। हालांकि, उन्होंने कार्ड नहीं लिया, स्टेज पर मौजूद बाकी लोगों ने इस शख्स को स्टेज के पास से दूर भेज दिया।

आपको बता दें कि सपना का ये वीडियो काफी पुराना है, जो फिर से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। टीवी रियलिटी ‘शो बिग बॉस 11′ कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

8 जून को किया ब्रेकअप, फिर भी 12 जून को सुशांत के घर में थी रिया, तस्वीरों से खुला राज |

सुशांत मामले में फंस सकते हैं दो बड़े नेता और एक फिल्म सुपरस्टार |

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ फिर दहाड़ी, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह समेत इन लोगों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप |

300 किमी दूर प्रेमी से शादी करने आई युवती, नाबालिग निकला प्रेमी तो बड़े भाई से शादी की जिद पर अड़ी |

कौए, गाय, कुत्ते को पितृपक्ष में भोजन क्यों दिया जाता है, पिंड चावल के क्यों बनाए जाते हैं |