सुशांत मामले में फंस सकते हैं दो बड़े नेता और एक सुपरस्टार
/

सुशांत मामले में फंस सकते हैं दो बड़े नेता और एक फिल्म सुपरस्टार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं है। उनके निधन से सभी बेहद दुखी हैं। सुशांत को इस दुनिया से गए ढाई महीने से ज्यादा बीत चुके हैं।

मुम्बई- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं है। उनके निधन से सभी बेहद दुखी हैं। सुशांत को इस दुनिया से गए ढाई महीने से ज्यादा बीत चुके हैं। इन ढाई महीनों में कई ऐसी बातें सामने आई हैं, जिसने सभी को हैरान ​कर दिया है। वहीं, अब ये केस सीबीआई के पास है।

सीबीआई इस केस से जुड़े उन सभी लोगों से भी पूछताछ में जुटी हुई है, सीबीआई इस मामले की सबसे बड़ी संदिग्ध रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर चुकी है। रिया ने पूछताछ में सीबीआई को कुछ ऐसी हिंट दे दी है, जिससे बॉलीवुड और राजनीतिक जगत में भूचाल मच सकता है।

लपेटे में आ सकते हैं 2 नेता और बॉलीवुड का एक सुपरस्टार

बीते कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती के लीक्ड चैट सामने आए थे जिसने सभी को होश उड़ा दिए थे। इस चैट से गोवा के रहने वाले गौरव आर्या का नाम सामने आया था। गौरव आर्या का ड्रग से कनेक्शन बताया जा रहा है। सुशांत मामले में ड्रग एंगल सामने आते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डीजी राकेश अस्थाना ने इस केस की जांच के लिए दो लोगों को अपनी टीम में और जोड़ लिया है। राकेश अस्थाना ने अपनी जांच शुरू कर दी है। और जल्द ही दो नेताओं के साथ साथ बॉलीवुड के एक सुपरस्टार अभिनेता का नाम ड्रग में सामने आ सकता है।

पहली बार हुई रिया के माता-पिता से पूछताछ

वहीं सीबीआई जांच का आज 12वां दिन है। इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि सीबीआई को सुशांत की हत्या के सबूत नहीं मिले हैं। अब आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर जांच शुरू हो गई है। आज पहली बार रिया चक्रवर्ती के माता-पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती से पूछताछ की। पूछताछ में सीबीआई ने उन दोनों (रिया और सुशांत) के संबंधों से लेकर प्रॉपर्टी और पैसों के मुद्दों पर भी सवाल पूछे। पूछताछ 8 घंटे चली।

आपको आपको बता दें कि पिछले 4 दिनों से सीबीआई के सवालों का सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती का आज सीबीआई से सामना नहीं हुआ, न ही उनके भाई शोविक का।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सपना चौधरी ने डांस करते-करते फैन से मांगा ATM कार्ड, कहा- कोड बता दे,वीडियो वायरल |

मुम्बई इंडियंस का ये खिलाड़ी मैदान पर ही दे बैठा चीयरलीडर को दिल, करनी पड़ी शादी |

सनी लियोन से एमी जैक्सन तक PETA के सपोर्ट में इन स्टार्स ने खिंचाए ऐसे PHOTO |

रवीना ने अक्षय पर लगाया आरोप, 21 साल में मैंने वर्जिनिटी खोई, उसने मेरा इस्तेमाल किया फिर |

नरगिस फाखरी को तीसरी बार हुआ प्यार, जाने कौन है वो शख्स |