चीयरलीडर्स के प्यार में पड़ा मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी
//

मुम्बई इंडियंस का ये खिलाड़ी मैदान पर ही दे बैठा चीयरलीडर को दिल, करनी पड़ी शादी

खेल के मैदान पर जब कोई खिलाड़ी उतरता है तो उसका सारा फोकस खेल पर और अपनी टीम को जीत दिलाने पर होता है।

मुम्बई- खेल के मैदान पर जब कोई खिलाड़ी उतरता है तो उसका सारा फोकस खेल पर और अपनी टीम को जीत दिलाने पर होता है। लेकिन साउथ अफ्रीका के कप्तान और मुम्बई इंडियंस के खिलाड़ी डीकॉक मैदान पर ही एक चीयरलीडर की खूबसूरती देखकर क्लीन बोल्ड हो गए थे। दरअसल ये वाकया साल 2012 की है जब साउथ अफ्रीका की घरेलू टीम और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के बीच चैंपियंस लीग टी20 में मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में साशा हर्ले नाम की एक चीयरलीडर मौजूद थी।

साशा जब मैच के बाद डीकॉक के पास पहुंची तो उन्हें देखकर डीकॉक को लव एट फर्स्ट साइट हो गया। आपको बता दें कि डीकॉक हाइवेल्ड लायंस के खिलाड़ी थे और उनकी टीम ने उस मैच में मुंबई पर जीत हासिल की थी।

चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद की शादी

डीकॉक और साशा ने एक दूसरे को तीन सालों तक डेट किया और फिर साल 2015 में दोनों ने सगाई कर ली। 19 सितंबर, 2016 को क्विंटन डीकॉक और साशा ने शादी कर ली। आज दोनों को आदर्श कपल माना जाता है। मैच के दौरान साशा डीकॉक का उत्साहवर्धन बढ़ाने के लिए मौजूद रहती हैं। क्विंटन डीकॉक और साशा की जोड़ी को आदर्श जोड़ी माना जाता है।

दो बार बन चुके हैं क्रिकेटर ऑफ द ईयर

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने क्विंटन डीकॉक को क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया था। क्रिकेट के सीमित ओवर फॉर्मेट के कप्तान डीकॉक के 2017 के बाद दूसरी बार यह सम्मान मिला था। वहीं क्विंटन डीकॉक टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले पहले दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हैं।

डीकॉक ने 17 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया, जोकि दक्षिण अफ्रीका के किसी भी बल्लेबाज द्वारा टी-20 में बनाया गया सबसे तेज अर्धशतक है। क्विंटन डीकॉक ने अपने दम पर कई मैच साउथ अफ्रीका को जिताएं हैं। उनकी कप्तानी भी बहुत शानदार रही है। क्रिकेट के कई दिग्गज उनकी कप्तानी की दिल खोलकर तारीफ भी कर चुके हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

8 जून को किया ब्रेकअप, फिर भी 12 जून को सुशांत के घर में थी रिया, तस्वीरों से खुला राज |

सुशांत मामले में फंस सकते हैं दो बड़े नेता और एक फिल्म सुपरस्टार |

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ फिर दहाड़ी, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह समेत इन लोगों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप |

300 किमी दूर प्रेमी से शादी करने आई युवती, नाबालिग निकला प्रेमी तो बड़े भाई से शादी की जिद पर अड़ी |

कौए, गाय, कुत्ते को पितृपक्ष में भोजन क्यों दिया जाता है, पिंड चावल के क्यों बनाए जाते हैं |