21 साल में मैंने वर्जिनिटी खोई, उसने मेरा इस्तेमाल किया फिर
/

रवीना ने अक्षय पर लगाया आरोप, 21 साल में मैंने वर्जिनिटी खोई, उसने मेरा इस्तेमाल किया फिर….

प्यार के रिश्ते में एक ऐसा मोड़ आता है, जब दोनों पार्टनर में से कोई भी एक जरा सा बहक जाता है तो फिर हमेशा के लिए एक पछतावा रह जाता है।

मुम्बई- प्यार के रिश्ते में एक ऐसा मोड़ आता है, जब दोनों पार्टनर में से कोई भी एक जरा सा बहक जाता है तो फिर हमेशा के लिए एक पछतावा रह जाता है। अक्षय कुमार और रवीना टंडन के प्यार का किस्सा भी कुछ ऐसा ही है। दोनों एक-दूसरे के बहुत पसंद करते थे। दोनों के इश्क के चर्चे हर जगह थे। दोनों बस शादी करने ही वाले थे कि अचानक ब्रेकअप हो गया।

फिल्म मोहरा के दौरान प्यार चढ़ा परवान

अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है। यह खिलंदड़ किस्म का इंसान इश्क के मैदान का भी खिलाड़ी रहा है और हसीनाओं के दिल चुराया करता था। रवीना टंडन और अक्षय कुमार 90 के दशक के सबसे मशहूर लव बर्ड्स हुआ करते थे। अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने 90 के दशक में एकसाथ कई फिल्मों में काम किया। मुलाकातें होने लगीं।

धीरे-धीरे ये प्यार में बदल गईं। दोनों की फिल्म ‘मोहरा’ साल 1994 में रिलीज हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ गया था। फिल्म रिलीज हुई तो इसके ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने ने तो स्क्रीन पर आग ही लगा दी थी। इन दोनों की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

अक्षय ने दिया धोखा तो टूट गईं रवीना

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे। रवीना ने कहा था कि किसी भी रिश्ते में विश्वास से ज्यादा कुछ नहीं होता। उनका कहना था कि अक्षय के लिए वह अपना करियर छोड़ने को तैयार हो गई थीं लेकिन उनके साथ धोखा हुआ।

रवीना ने यहां तक कहा था कि अक्षय उनसे पहले भी कई लड़कियों से सगाई कर चुके थे। उन्होंने ये भी कहा कि अक्षय ने उन्हें 3 साल तक बार-बार धोखा दिया तब भी वह उनके साथ बनी रहीं। यह सब उनके रिश्ते के अंत तक चलता रहा।

आपको बता दें कि खिलाड़ियों के खिलाड़ी मूवी के दौरान रेखा के साथ भी अक्षय कुमार का नाम जोड़ा गया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

8 जून को किया ब्रेकअप, फिर भी 12 जून को सुशांत के घर में थी रिया, तस्वीरों से खुला राज |

सुशांत मामले में फंस सकते हैं दो बड़े नेता और एक फिल्म सुपरस्टार |

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ फिर दहाड़ी, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह समेत इन लोगों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप |

300 किमी दूर प्रेमी से शादी करने आई युवती, नाबालिग निकला प्रेमी तो बड़े भाई से शादी की जिद पर अड़ी |

कौए, गाय, कुत्ते को पितृपक्ष में भोजन क्यों दिया जाता है, पिंड चावल के क्यों बनाए जाते हैं |