करीना कपूर से शादी से ठीक पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखा था पत्र, सारा ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड में ‘छोटे नवाब’ के नाम से मशहूर सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर, 2012 को बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाई थी।सैफ और करीना के चाहने वालों ने उन्हें उनकी शादी के बाद सैफीना बुलाना शुरु कर दिया। आपकों बता दें कि करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। 2004 में इनका तलाक भी हो गया था। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के बाद की लाइफ की बात करें तो आज तक इन दोनों के बीच किसी तरह की लड़ाई-झगड़े या मनमुटाव की खबरें सामने नहीं आई है। आज हम आपको सैफ और करीना की शादी को लेकर एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे शायद ही अब तक आप जानते होंगे।

क्या है वो बात

करीना कपूर से शादी से ठीक पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखा था पत्र, सारा ने दिया था ये जवाब

दरअसल सैफ ने एक शो के दौरान अपने जीवन से जुड़ा हुआ एक राज बताया था। उन्होंने कहा था के शादी के दिन उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को एक चिट्ठी लिखी थी। आपने बिल्कुल सही पढ़ा। ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने यह चिट्ठी करीना कपूर को भी पढ़ाई थी, यह चिट्ठी लिखने के बाद करीना पहले से कहीं ज्यादा सपोर्टिव नजर आई। सैफ ने इस चिठ्ठी में अमृता सिंह को उनके भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी थीं।

सैफ ने शो में बताया था कि जब बेटी सारा को इस चिठ्ठी के बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने पिता का समर्थन किया। सारा ने कहा था, “पहले तो मैं आपकी शादी में बस आ रही थी, लेकिन अब और भी ज्यादा खुले मन से शादी अटेंड करूंगी”। इस एपिसोड में सैफ अली खान अपनी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आए थे। इस शो में दोनों बाप-बेटी की जोड़ी खूब जमी थी।

बेटे तैमूर के साथ खेती करते दिखे पापा सैफ

करीना कपूर से शादी से ठीक पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखा था पत्र, सारा ने दिया था ये जवाब

सैफ अली खान बीते दिनों खेतों में काम करते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ उनका बेटा तैमूर भी खेतों में काम करता दिखा। वह पापा के साथ काम में बराबर हाथ बटाता हुआ नजर आया। जिसकी तस्वीरें जमकर सुर्खियों में रही। आपकों बता दें कि सैफ दुबारा पापा और करीना मां बनने वाले है। दोनों अपनी लाइफ को खूब आन्नद लेते हुए जिंदगी गुजार रहे है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हनीमून मनाने गई काजल अग्रवाल ने विदेश पहुंचते ही पहनी ऐसी ड्रेस |

भीख मांग कर करती थी गुजारा, कबाड़ी वाले ने शादी कर संवार दी जिंदगी |

कभी 900 रुपए सैलरी की थी नौकरी, आज हैं 100 करोड़ की कंपनी के मालिक |

बहुमत न होने के बाद भी सरकार बनाकर मुख्यमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव |

petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमत में मिली राहत, जानिए आज की कीमत |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...