पायल घोष ने किया बड़ा खुलासा, इरफ़ान पठान का लिया आया नाम
///

पायल घोष का बड़ा खुलासा, इरफ़ान पठान का लिया नाम

पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। वह उनके ऊपर  FIR भी दर्ज करवा चुकी हैं। वह हर रोज़  इस मामले से जुड़े कई खुलासे कर रही हैं।और अब उन्होंने यह कहा है कि इरफान पठान को अनुराग कश्यप वाली घटना के बारे में सब  पता है फिर भी वह कुछ नहीं बोल रहे है.

 चुप हैं इरफान पठान

पायल ने कई सारे ट्वीट्स किए हैं। इनमें से एक ट्वीट में लिखा है, मैंने बेशक न बात की हो कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया लेकिन मैंने इरफान पठान के साथ उनकी बातचीत सहित सबकुछ शेयर किया था। सब कुछ जानते हुए भी वह चुप बैठे हैं। कभी वह मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे।

रेप को छोड़ सब बाते जानता है

उन्होंने इरफान पठान को टैग करके उनके साथ  की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमे में लिखा है, इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं कि मेरा उनमें कोई इंट्रेस्ट है लेकिन वही एक इंसान हैं जिनसे मैंने अनुराग कश्यप के बारे में सबकुछ शेयर किया था रेप की बात को छोड़कर…मैं जानती हूं कि वह अपने फेथ और बुजुर्ग पैरंट्स पर यकीन रखते हैं, मैं उम्मीद करती हूं कि मैंने उनको जो भी बताया था वो उस बारे में बात करेंगे।

इरफ़ान पर लगा चुकीं है आरोप

आगे पायल ने ये भी लिखा है, कि हम न सिर्फ अच्छे दोस्त थे बल्कि मैं उनकी फैमली फ्रेंड भी थी। देखते हैं दोस्ती कौन निभाता है।हालाकि इस केस में पहले खबर आ चुकी है कि पायल घोष इरफान पठान पर भी आरोप लगा चुकी हैं। जब उन्होंने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया था तो फिल्ममेकर आनंद कुमार ने इस बारे में ट्वीट किया था।

यह भी पढ़े :पायल घोष का खुलासा 200 से ज्यादा लड़कियों से सम्बंध बना चुके हैं अनुराग कश्यप

यह भी पढ़े :कौन है अनुराग कश्यप पर यौनशोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष? जानिए