सुशांत सिंह राजपूत की बातों को याद करते हुए इस अभिनेत्री ने कही बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम फिल्म की अभिनेत्री ने कही दिल छु लेने वाली ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी को-एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी यादें ताजा करते हुए कुछ बड़ी बातें कही जो अहम है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिजन समेत फैंस सदमे में हैं, एक तरफ जहां सुशांत के मरने की वजह डिप्रेशन और उसके कारण का पता चलने के बाद जहां उन बॉलीवुड सितारों के खिलाफ कार्रवाई हो रहीं हैं, तो वहीं उनके जीवन के दुखद अंत को लेकर बॉलीवुड से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी बीच अब सुशांत की आखिरी फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर बड़ी बातें कहीं हैं।

सेलिब्रिटीज के खिलाफ गुस्सा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे डिप्रेशन के कारण को बताया जा रहा है। इस डिप्रेशन के पीछे का कारण बॉलीवुड के कुछ स्टार्स का सुशांत के प्रति बुरा रवैया बताया जा रहा है। इन्हीं कारण के चलते बॉलीवुड के ही कुछ बड़े सुपरस्टार के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है और उनके खिलाफ जांच भी की जा रही है। सोशल मीडिया में इन स्टार्स के खिलाफ गुस्सा उबल रहा है।

नहीं भर रहा है घाव

अपनी डेब्यू फिल्म ‘दिल बेचारा’ के स्टार और को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत को लेकर संजना संघी ने कहा कि जो लोग कह रहे थे, कि समय घाव को भर देगा वो झूठ बोल रहे थे। कुछ ऐसा लग रहा है कि घाव ताजा हो रहे हैं और खून बह रहा है। वो पल जो हमेशा के लिए यादें बन जाएगी। हम एक साथ हंसे लेकिन अब फिर कभी ऐसा नहीं होगा।’

पूरा करेंगे हर सपना

सुशांत सिंह राजपूत के सपनों को याद करते हुए कहा कि कई ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब नहीं मिलता है और जो अविश्वास है, जो बढ़ता ही जा रहा है। अपनी फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि ये फिल्म एक गिफ्ट जिसे देखना अभी बाकी है, हमारे देश के बच्चों के लिए शिक्षा सपने को लेकर आपकी जो इच्छाएं हम पूरी करेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत के सपनों को लेकर अभिनेत्री संजना संघी ने कहा कि

“मैं यह वादा करती हूं कि इन सपनों में से प्रत्येक को पूरा करने के लिए सबकुछ करूंगी जैसे आप हमेशा मुझसे चाहते थे। आपने वादा किया था कि हम सब एक साथ काम करेंगे।”

 

 

 

 

HindNow Trending: सडी़ गली खराब सब्जियों से हो रही है लाखों की कमाई | सरकार ने दी साइबर हमले की चेतावनी|
अनपढ़ था बेटा पिता ने कायम की मिशाल | भारतीय सेना के 'स्वीट एप्पल बाइट' से कांपने लगे हैं घाटी में आतंकी | 
कानपुर के सरकारी बालिका गृह में 57 लड़कियां कोरोना संक्रमित