हाईकोर्ट ने रद्द किया बेल तो 22 सितंबर तक जेल में रहेगी रिया
/

हाईकोर्ट ने आज रद्द किया बेल तो 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी रिया

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में मुंबई की भायखला जेल में बंद है। वहीं जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत के लिए उनके वकील सतीश मानशिंदे आज मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सकते हैं। साथ ही रिया के भाई शोविक की पिटीशन भी लगाई जाएगी।

इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक जमानत मुंबई की सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी थी। वहीं एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया, शौविक समेत दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार को गिरफ्तार किया था। सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया के खिलाफ नया केस दर्ज कर सकता है।

बता दें कि सेशंस कोर्ट ने रिया समेत 5 आरोपियों की जमानत पर शुक्रवार 11 सितंबर को फैसला सुनाया था। इसके बाद सभी के वकील ने कहा था कि अब वे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। लेकिन बीच में शनिवार और रविवार होने के वजह से कोर्ट बंद था।

वहीं अब सोमवार को रिया चक्रवर्ती समेत बाकियों के वकील जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सकते हैं। अगर रिया को हाईकोर्ट से बेल नहीं मिलती, तो उनको को 22 सितंबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

ड्रग्स केस में अब तक 16 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

एनसीबी ने रिया की गिरफ्तारी मंगलवार 8 सितंबर को की थी। जिसके अगले दिन रिया को भायखला जेल में भेज दिया गया था। वहीं ड्रग्स केस में रिया और शोविक समेत अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिनमें से अभी तक केवल एक को जमानत मिल पाई है।

पिछले 2 दिनों में करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी की गिरफ्तारी हुई। करमजीत सिंह आनंद पर ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने के आरोप हैं।

वहीं एनसीबी की पूछताछ में शोविक और रिया दोनों ने ही अपने बयान में बताया था कि वे सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे। साथ ही रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया था कि एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी ड्रग्स कनेक्शन में शामिल हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अंकिता लोखंडे की पड़ोसी एक्ट्रेस का खुलासा, बताया किसने किया है सुशांत की हत्या |

GOLD PRICE: आज सोने के दामों में आई गिरावट, 1 तोला मिलेगा सिर्फ इतने रुपये में |

सुरत के व्यपारी ने कंगना के सपोर्ट में निकाली ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट वाली साड़ी |

NCB ने बताया कितने सालों की होगी रिया चक्रवर्ती को सजा |

TIKTOK पर होगा अब इस कंपनी का हक, भारत में होगी एंट्री |