सुरत के व्यपारी ने कंगना के सपोर्ट में निकाली ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट वाली साड़ी
/

सुरत के व्यपारी ने कंगना के सपोर्ट में निकाली ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट वाली साड़ी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के साथ चल रहा विवाद इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। दोनों तरफ से बयानबाजी का दौर अभी भी जारी है और विवाद खत्म होने की बजाय दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच कंगना मुंबई में पांच  दिन बिताने के बाद आज सोमवार को अपने घर मनाली के लिए रवाना हुईं।

वहीं बीएमसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मुंबई स्थित ऑफिस बुल्डोजर से ध्वस्त कर दिया था। जिसके बाद से पूरा देश कंगना को समर्थन दे रहा है और उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहा है। इस बीच गुजरात के सूरत में एक कपड़ा व्यापारी ने अनोखे तरीके से कंगना का  सपोर्ट कर रहे हैं।

दरअसल, सूरत के एक स्थानीय कपड़ा कारोबारी ने कंगना रनौत के प्रिंट वाली फेन्सी क्रेप साड़ियां लॉन्च की हैं। इस साड़ी के पल्लू में कंगना रनौत का ‘मणिकर्णिका’ अवतार देखने को मिल रहा है। पल्लू में कंगना रनौत की तस्वीर के साथ ‘I Support Kangana Ranaut, झांसी की रानी, Alia Supports Power Of Woman, मणिकर्णिका, We Salute To Kangana.’ लिखा नजर आ रहा है। ये साड़ी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इस साड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं कंगना को समर्थन देने के लिए लोग ये साड़ी खरीद भी रहे हैं।

यूं आया साड़ी बनाने का विचार

दरअसल, सूरत के बिजनेसमैन छोटूभाई और रजत डावर आलिया फैब्रिक्स प्रीमियम नाम से साड़ियों का शोरूम संचालित करते हैं। उन्होंने कहा कंगना पर जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार रवैया अपना रही है, वह बहुत गलत है। बीमएसी ने उनका ऑफिस और मकान को तोड़ दिया।

साथ ही शिवसेना ने उनको मुंबई में कदम नहीं रखने की धमकी दी है। इसलिए हमने और कई  व्यापारियों ने सोचा कि हम किसी तरह से उनकी मदद करें। इसलिए हम लोगों ने कंगना के समर्थन में ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट वाली साड़ी डिजाइन कर बेचना शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया के जरिए ले रहे ऑर्डर

छोटूभाई ने आगे बताया, ‘हमने मणिकर्णिका फिल्म के कंगना रनोट प्रिंट के साथ यह साड़ी बनाई है। ग्राहक भी हमारे उत्पाद की काफी सराहना कर रहे हैं। वहीं हमने सोशल मीडिया के माध्यम से ग्राहकों से ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। वहीं इस साड़ी की कीमत 1000 रुपए से शुरू होती है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को हो सकती है इतने साल की सजा |

भारी मन से मनाली लौटी कंगना रनौत, कहा जारी रहेगा जंग |

रिया के वकील सतीश मानसिंदे ने कहा नहीं करूंगा रिया के बेल में जल्दबाजी, जाने वजह |

कौन है सूर्यदीप मल्होत्रा, जिसकी वजह से बुरी फंस सकती हैं रिया चक्रवर्ती |

हाईकोर्ट ने आज रद्द किया बेल तो 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी रिया |