कौन है सूर्यदीप मल्होत्रा, जिसकी वजह से फंस सकती हैं रिया
/

कौन है सूर्यदीप मल्होत्रा, जिसकी वजह से बुरी फंस सकती हैं रिया चक्रवर्ती

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार जांच में लगी हुई है. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद ड्रग्स एंगल के मामले में कई लोगों के नाम सामने आए. इन सब खुलासों के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम छापेमारी में लगातार लगी हुई है. जहां लगातार जांच के बाद कई ड्रग पैडलर के नाम सामने आए, वहीं हाल ही में एक नया नाम भी सामने आया है.

जी हां, एनसीबी की टीम ने सोमवार के दिन रिया चक्रवर्ती के भाई के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर भी छापा मारा था. छापेमारी के दौरान हुई जांच के बाद ड्रग पैडलर सूर्यदीप को गिरफ्तार कर लिया गया.

कौन है सूर्य दीप मल्होत्रा

हम आपको बता दें कि सूर्यदीप मल्होत्रा सुशांत ही गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के बचपन का दोस्त है. जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि, ड्रग्स माफियाओ की लिस्ट में सूर्यदीप का भी काफी मुख्य किरदार रहा है.

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद जितने भी लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें से ही एक ये सूर्यदीप भी है. कहा जा रहा है कि, ”सूर्यदीप भी मुंबई के कई बड़े-बड़े जाने-माने लोगों के घर तक ड्रग पहुंचाता था”.

कैसे हुआ खुलासा

जांच एजेंसियों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री रिया और उनके भाई शौविक दोनों ही चैटिंग के जरिए ड्रग पेडलर सूर्यदीप से बातें किया करते थे. NCB की कड़ी कार्यवाही और जांच के बाद सूर्यदीप का नाम सामने आया. फिलहाल, ड्रग पैडलर सूर्य देव मल्होत्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है, और तभी से उससे लगातार पूछताछ की जा रही है. इन सभी नए खुलासों के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें काफी बढ़ती नजर आ रही हैं.

हम आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलरओं में से एक करमजीत के पास से जांच के बाद चरस, गांजा जैसे कई नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक का इन लोगों से संपर्क था, जिसके बाद शौविक करमजीत से ड्रग लेकर अपनी बहन रिया तक पहुंचाता था. रिया चक्रवर्ती इन सभी नशीले पदार्थों को सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचा देती थी. इस तरह से यह लिंक ड्रग पेडलर से जुड़ा हुआ मिला.

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए सभी ड्रग पेडलरओं को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इसके अलावा करमजीत सिंह आनंद (केजे), ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा जैसे अन्य कई ड्रग पेडलरओं को NCB कोर्ट में पेश करेगी. मुंबई और गोवा में लगातार छापेमारी के बाद इन सभी लोगों के नाम सामने आए.

 

अब देखना यह है कि सूर्य दीप मल्होत्रा किन नए ड्रग माफियाओं का खुलासा करता है. हम आपको बता दें कि, ”बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने ड्रग एंगल के मामले में पूछताछ किए जाने पर बॉलीवुड के 25 लोगों का नाम लिया था, जिसमें से कुछ लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं”. इसके अलावा भी एनसीबी मुंबई और गोवा में लगातार छापेमारी में लगी हुई है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अंकिता लोखंडे की पड़ोसी एक्ट्रेस का खुलासा, बताया किसने किया है सुशांत की हत्या |

GOLD PRICE: आज सोने के दामों में आई गिरावट, 1 तोला मिलेगा सिर्फ इतने रुपये में |

सुरत के व्यपारी ने कंगना के सपोर्ट में निकाली ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट वाली साड़ी |

NCB ने बताया कितने सालों की होगी रिया चक्रवर्ती को सजा |

TIKTOK पर होगा अब इस कंपनी का हक, भारत में होगी एंट्री |